ब्रेकिंग न्यूज़

अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी गाड़ियां गायब भारी मात्रा में कैश होने का शक

पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। इस मामले में आरोपी पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी की चार कारें गायब बताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार ईडी की छापेमारी के बाद से ये काम लापता हुई है। अर्पिता की यह चारों कारें उसके डायमंड सिटी कॉम्प्लेक्स से गायब बताई जा रही हैं। ईडी फिलहाल सीसीटीवी फुटेज देखकर कारों का सुराग लगाए जाने की कोशिश की जा रही है। माना जा रहा है कि इन गाड़ियों में भी केस हो सकता है। यह भी संभावना जताई जा रही है कि इस केस से संबंधित अहम दस्तावेज मिल सकते है।

अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब हैं
1. ऑडी A4 WB02AB9561
2.होंडा सिटी WB06T6000
3. होंडा सीआरवी WB06T6001
4. मर्सिडीज बेंज WB02AE2232

दो गाड़ियां अर्पिता के नाम
ईडी के सूत्रों के अनुसार, डायमंड सिटी फ्लैट से अर्पिता मुखर्जी की जो चार गाड़ियां लापता हुए है, उनमें से दो गाड़ियां अर्पिता के नाम पर रजिस्ट्र हैं। इनमें होंडा सिटी (WB 06T 6000) और ऑडी (WB 02AB 9561) शामिल हैं। अर्पिता के डायमंड सिटी साउथ अपार्टमेंट में रेड के दौरान ईडी को चार गाड़ियां मौके पर मिली थी। ईडी की टीम ने दूसरी बार छानबीन की तो वो गाड़ियां गायब हो गईं।

अर्पिता मुखर्जी के एक और फ्लैट पर छापा

गौरतलब है कि ईडी ने चिनार पार्क इलाके में पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेंट पर गुरुवार देर शाम छापा मारा था. ईडी ने अर्पिता मुखर्जी के एक फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर छापा मारा. ईडी ने स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया है. पिछले हफ्ते कोलकाता में उसके एक और फ्लैट से ईडी ने 21 करोड़ रुपये से ज्यादा की बेहिसाब नकदी जब्त की थी.

Related posts

लिस्टर में जब हिंदू शख्स को बचाने के लिए अपने समुदाय के सामने खड़ा हो गया मुस्लिम! दिल जीत लेगी ब्रिटेन की यह कहानी

Anjali Tiwari

डेनमार्क में PM नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत, प्रधानमंत्री फ्रेडरिक्सन के साथ की लंबी चर्चा

Anjali Tiwari

Shiv Sena: मां-बाप ने बेटी का नाम रखा शिवसेना, काफी रोचक है इसके पीछे वजह

Anjali Tiwari

Leave a Comment