ब्रेकिंग न्यूज़

क़तर में हथियारबंद सनकियों ने 29 कुत्तों की कर दी हत्या,

एक घटना में कुछ हथियारबंद लोगों के एक समूह ने कतर के एक सुरक्षित क्षेत्र में धावा बोल 29 कुत्तों को मौत के घाट उतार दिया. हथियारबंद लोगों का आरोप था कि किसी एक कुत्ते ने उनके बच्चे को काट लिया है.

एक घटना में कुछ हथियारबंद लोगों के एक समूह ने कतर के एक सुरक्षित क्षेत्र में धावा बोल 29 कुत्तों को मौत के घाट उतार दिया. हथियारबंद लोगों का आरोप था कि किसी एक कुत्ते ने उनके बच्चे को काट लिया है. इस दर्दनाक घटना को दोहा स्थित रेस्क्यू चैरिटी “PAWS Rescue Qatar”  ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. PAWS Rescue Qatar ने बताया कि हमलावर एक फैक्ट्री के सुरक्षित इलाके में गए औऱ इसके अंदर जाने से पहले सुरक्षा गार्डों को हथियारों से धमकाया. फिर वो अंदर गए और पिल्लों सहित 29 कुत्तों को गोली मार दी और कई अन्य को जख्मी कर दिया. गौरतलब है कि ये ऐसा क्षेत्र है जहां समुदाय के द्वारा आवारा कुत्तों को खिलाया जाता है.

जानवरों को गोली मार दी क्योंकि कुत्तों में से एक ने उनके बेटों को काट लिया था.

PAWS Rescue ने कहा, “लाज़िमी है कि सुरक्षा गार्ड डर गए होंगे क्योंकि दो लोग बंदूक लिए हुए थे. सुरक्षा गार्डों ने उन लोगों को गोली मारने से पहले रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें जल्द ही एहसास हो गया कि अगर वो ऐसा करेंगे तो वो खुद को भी खतरे में डालेंगे.”आसपास के लोगों का कहना है कि,”इन कुत्तों ने कभी भी किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है,  उनकी अच्छी देखभाल की जाती थी, वे बहुत मिलनसार और प्यारे थे.”

 

Related posts

भारत में कोरोना ने ली 40 लाख लोगों की जान? डब्ल्यूएचओ की गणना पद्धति पर उठाए गए सवाल

Anjali Tiwari

एलन मस्क ने Twitter डील कैंसिल करने का किया ऐलान,

Swati Prakash

पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच एनकाउंटर खत्म, मारे गए मूसेवाला की हत्या से जुड़े दोनों आरोपी

Swati Prakash

Leave a Comment