ब्रेकिंग न्यूज़

Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं मिली MI की Playing 11 में जगह, कोच ने किया बड़ा खुलासा

Arjun Tendulkar: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई. अब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी शेन बॉन्ड ने बड़ा खुलासा किया है.

Arjun Tendulkar: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई. इसके बावजूद पूरे टूर्नामेंट सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं मिला. अब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने खुद इसका खुलास किया है.

कोच ने दिया ये बयान 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कहा कि अभी उसे थोड़ा और काम करना होगा. मुंबई इंडियंस की स्क्वाड में चुना जाना एक अलग बात है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह कमानी पड़ती है. अभी उसे और मेहनत करने की जरूरत है. अर्जुन को अपनी बैटिंग और फील्डिंग में सुधार लाना होगा. इससे पहले सचिन तेंदुलकर खुद मान चुके हैं कि अर्जुन तेंदुलकर को अभी और मेहनत करनी होगी.

मेगा ऑक्शन में खुली किस्मत 

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में खरीदा था. 22 साल के पूरे सीजन प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के लिए तरसते रहे. अर्जुन कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. अर्जुन को आईपीएल में खेलते हुए देखने के लिए फैंस को अगले आईपीएल सीजन का इंतजार करना होगा. अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई की रणजी टीम में जगह मिली है और वह मुंबई के लिए टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं.

मुंबई ने पांच बार जीता खिताब 

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है, लेकिन आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. टीम को पहले लगातार 8 झेलने पड़े. उसके बाद टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. मुंबई के लिए कोई भी गेंदबाज और बल्लेबाज कमाल का खेल नहीं दिखा पाया

Related posts

सहवाग ने कोहली को लेकर किया बड़ा दावा, लेकिन द्रविड़ और सचिन को लेकर कह गए ये बात

Swati Prakash

24 साल के एक युवा बल्लेबाज को जल्द टीम इंडिया में एंट्री

Swati Prakash

सचिन के बाद इस प्लेयर के बुलंद होंगे सितारे ,गावस्कर को इस खिलाड़ी का इंतजार

Swati Prakash

Leave a Comment