ब्रेकिंग न्यूज़

एक और पैदा हुआ नूपुर शर्मा को मरने वाला ,पुलिस ने की तुरंत कारवाई।

नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी किसने दी और क्यों ?

26मई को टीवी डिबेट पर नूपुर शर्मा ने जो पैगम्बर के ऊपर विवादित बयान दिया था। उसी के ऊपर 4 जुलाई को खादिम ने एक वीडियो बनाई जिसमे उसने नूपुर शर्मा की सिर कलम कर हत्या का ऐलान किया और नशे की हालत में आपत्तिजनक विडिओ पोस्ट की उसेको तुरंत देखते ही अजमेर पुलिस की स्पशेल टीम ने 5 जुलाई को दरगह थाने के हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती को मंगलवार देर रात दरगाह इलाके से गिरफ्तार कर लिया। अजमेर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चिश्ती को देर रात गिरफ्तार किया गया है।

वहीं पुलिस अब आमजन को यह भी बताने की कोशिश कर रही है कि सलमान कोई धर्मगुरु नहीं, बल्कि दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उसके खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला, फायरिंग और मारपीट व धमकी के एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

मां की शिकायत पर पहले भी हो चुका है गिरफ्तार

सलमान चिश्ती को उसकी मां की शिकायत पर गत दिनों दरगाह थाना पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार भी किया था। सलमान पर मां को डरा-धमकाकर मकान से बेदखल करने की कोशिश का आरोप है।

सलमान चिस्ती पर दर्ज है कई मामले

आरोपी सलमान पिछले सात साल के दौरान 8 बार धारा 110, 107, 116, 151, 108 के तहत ADM कोर्ट से पाबंद कराया जा चुका है। सलमान चिश्ती आदतन नशेड़ी है और उसने आपत्तिजनक पोस्ट नशे की हालत में ही बनाकर वायरल की है। इसके पीछे कौन लोग है? इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।

वीडियो में सलमान चिश्ती ने क्या बोला था?

नूपुर शर्मा को लेकर बनाई गई करीब 2 मिनट 50 सेकंड का वीडियो में चिश्ती ने नूपुर शर्मा को लेकर विवादित बयान दिया ।चिश्ती ने वीडियो में कहा की ये वक्त पहले जैशा नहीं रहा ,वरना में ऐसा बोलता नहीं कश्म है मेरी माँ की ,कसम है मेरे बच्चो की मै उसे गोली मर देता और आज भी सीना ठोक के बोलता हु, जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन काट कर लाएगा , में उससे अपना घर दे दूंगा और खुद रस्ते पर निकल जाऊगां,मै वादा करता हु सलमान चिश्ती 4 जुलाई को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।

Related posts

Facebook twitter wp Telangana News: तेलंगाना के बागी विधायक राजगोपाल रेड्डी देंगे कांग्रेस को बड़ा झटका, जल्द होंगे भाजपा में शामिल

Anjali Tiwari

मोदी के तिरंगा अभियान पर ये क्या बोल गए कमलनाथ, गरमा गई सियासत

Swati Prakash

Mysore Dussehra 2022: साढ़े 7 सौ किलो का आसन, लाइटिंग के लिए डेढ़ लाख बल्‍ब! कमाल है इस दशहरे की भव्‍यता

Anjali Tiwari

Leave a Comment