ब्रेकिंग न्यूज़

गर्लफ्रेंड की बेवफाई से गुस्साए सिरफिरे आशिक ने गला काटकर कर दी हत्या,

मुंबई की कुरार पुलिस ने गर्लफ्रेंड की हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी की पहचान अखिलेश गौतम के रूप में हुई है। आरोपी 27 साल की प्रेमिका के साथ रिश्ते में था और शादी की योजना बना रहा था। लेकिन इस दौरान आरोपी को पता चला कि उसकी प्रेमिका का किसी और से अफेयर चल रहा है।

ज्ञात हो कि पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार कुरार निवासी मनीषा की गला रेतकर हत्या हुई थी। गिरफ्तार आरोपी अखिलेश गौतम अपनी गर्लफ्रेंड मनीषा जायसवार के साथ रिश्ते में थी। आरोपी उससे शादी करना चाहता था। लेकिन आरोपी को पता चला कि उसकी प्रेमिका किसी और के साथ रिश्ते में है। जिससे वह गुस्सा गया और उसनें गला रेतकर हत्या कर दी।
पुलिस ने इस मामले में पहले मनीषा के रिश्तेदार सुरेश गौतम को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन उसका हत्या से कोई लिंक नहीं निकला। फिर पुलिस ने एक और शख्स जिसका फोन नंबर मृतका के फोन में सोनी भाभी के नाम से सेव गया किया था। इस पर पुलिस को शक हुआ और फिर मनीषा के पिता से सोनी भाभी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह रिश्तेदार है।
सोनी भाभी के नाम से सेव किये हुए नंबर से मनीषा की काफी लंबी बातचीत हुई थी। फिर क्या था पुलिस तत्काल आरोपी तक जा पहुंची। मनीषा के फोन में सेव किया गया सोनी भाभी का नंबर अखिलेश का था। आरोपी से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसनें अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसनें बताया कि वह तीन साल पहले यूपी के प्रतापगढ़ में एक शादी समारोह में मनीषा से मिला था। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।
आरोपी ने बताया कि फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए। वह मृतक से शादी करना चाहता था लेकिन इसी समय उसे पता चला कि मनीषा का किसी अन्य के साथ भी संबंध है। जिससे वह परेशान हो गया। फिर गुस्से में आकर उसनें मनीषा की हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड को 12 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया है। पुलिस ने मानखुर्द से इस आरोपी को पकड़ा है।

 

Related posts

शुभ धनतेरस आज, धनतेरस पर क्या खरीदें क्या न खरीदें, जानें खरीदारी शुभ मुहूर्त

Anjali Tiwari

उद्धव ठाकरे के करीबी और राज से मिले एकनाथ शिंदे, मुंबई आएंगे अमित शाह;

Anjali Tiwari

आज जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, पीएसी और आरएएफ तैनात

Swati Prakash

Leave a Comment