ब्रेकिंग न्यूज़

आलिया भट्ट ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है. आलिया ने रणबीर कपूर (Ranbir Kpaoor) के साथ सोशल मीडिया पर जैसे ही जूनियर कपूर के आने की खुशखबरी दी सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार हो गई. वहीं अब नीतू कपूर ने शादी के 2 महीने बाद आलिया के प्रेग्नेंट होने पर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

लाल ड्रेस में हुईं स्पॉट

नीतू कपूर (Ranbir Kpaoor) इन दिनों रियलिटी शो को जज कर रही हैं. इस शो के सेट से बाहर नीतू कपूर बारिश में छाता पकड़े हुए दिखीं. इस दौरान एक्ट्रेस सुर्ख रेड कलर की ड्रेस पहने हुई थीं. इसी दौरान पैपराजी ने नीतू कपूर से जब आलिया और रणबीर की गुड न्यूज को लेकर उन्हें विश किया. इस पर नीतू कपूर ने ऐसा रिएक्ट किया जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

कही ये बात

वीडियो में आप देखेंगे कि नीतू कपूर (Ranbir Kpaoor) बारिश में छाता पकड़े सेट के बाहर नजर आईं. नीतू कपूर को देखकर पैपराजी उन्हें विश करने लगे. तभी नीतू कपूर ने पूछा किस लिए? इसके बाद पैपराजी ने कहा- ‘आप दादी बनने वाले हो. ये सुनते ही नीतू कपूर मुस्कुराने लगीं.’ इसके बाद पैपराजी ने कहा ‘जुगजुग जियो’. तभी नीतू कपूर ने उन्हें रोकते हुए कहा- ‘नहीं, अभी शमशेरा और ब्रह्मास्त्र लेकिन पहले शमशेरा.’ तभी पैपराजी ने एक्ट्रेस को बधाई दी तो नीतू कपूर ने सभी को थैंक्यू कहा.

पोस्ट शेयर कर आलिया ने किया ऐलान

अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इंस्टाग्राम पर किया. आलिया ने सोनोग्राफी करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में आलिया अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके बगल में रणबीर कपूर बैठे हैं. सामने स्क्रीन पर दिल बना हुआ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर कर आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा- ‘हमारा बेबी…जल्द आ रहा है.’

Related posts

30 हजार में सौदा कर भेजा आतंकी, पकड़े जाने पर बोला- निशाने पर थे

Anjali Tiwari

Ferrari ने सड़क पर मचाया आतंक, एक बार में उड़े 5 कारों के परखच्चे; देखें Shocking Video

Anjali Tiwari

नई दिल्ली स्टेशन इलाके में गैंगरेप

Anjali Tiwari

Leave a Comment