जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Ali Fazal और Richa Chadha

बॉलीवुड एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोंनों की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। दोनों 2020 में एक-दूसरे से शादी करने वाले थे, लेकिन महामारी के कारण उनकी शादी टल गई, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। ऋचा चड्ढा ने बताया की वो दोनों कब शादी करने वाले हैं, जिसके बाद फैंस खुश हो गए हैं।

ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो साल 2020 से ही शादी करने की कोशिश कर रही है, लेकिन हो नहीं पा रही है। कभी कोरोना तो कभी किसी और वजह से हमारी शादी टलती हुई आ रही है, लेकिन हम दोनों साल 2022 में शादी कर लेंगे।

इस दौरान उन्हें सलाह मिली कि वे कोर्ट मैरिज कर सकती हैं, तो ऋचा ने कहा, “हां वही लग रहा है, जो लोग हमसे बाद में मिले थे, उनकी तो शादी भी हो गई, हालांकि ये अलग बात है कि कितने लोगों की ये शादी टिकी है। क्या बड़ी बात है, हम फिनिश लाइन पर मिलेंगे। हम इसे इस साल करना चाहते हैं, हम कुछ ना कुछ जरूर करेंगे।

अली फज़ल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) पहली बार साल 2012 में अपनी पहली फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। हालांकि, शुरुआत में दोनों के बीच खूबसूरत दोस्ती हुई, लेकिन बाद में ये रिश्ता प्यार में बदल गया। अली ने ऋचा को शादी के लिए एक्ट्रेस के बर्थडे के दिन प्रपोज किया था। इस दौरान दोनों मालदीव में थे। दोनों के लिए ये दिन काफी स्पेशल था।
दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा और अली दोनों फुकरे 3 में दिखाई देंगे, कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई है। फैंस अली पॉपुलर क्राइम ड्रामा सीरीज मिर्जापुर ( Mirzapur) के तीसरे सीजन में देखेंगे। इस सीरीज में अली फजल गुड्डू भैया का किरदार निभा रहे है, जो लोगों के बीच काफी फेमस है।

Related posts

नीरज चोपड़ा ने फाइनल में बनाई जगह, पहले ही अटेम्प्ट में 88.39 मीटर दूरी फेंका भाला

Swati Prakash

पंजाब के होशियारपुर में बड़ा हादसा, स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर,

Swati Prakash

Ed के चक्कर में कैसे फंसे सोनिया और राहुल गांधी? क्या है नैशनल हेराल्ड से जुड़ा पूरा मामला

Anjali Tiwari

Leave a Comment