ब्रेकिंग न्यूज़

Akhilesh Yadav Angry in UP Assembly: जब विधानसभा में ‘तू-तड़ाक’ पर उतरे अखिलेश और केशव मौर्य, बाप तक पहुंच गई बात

डिप्टी सीएम केशव मौर्य सदन में बोल रहे थे तो बीच में अखिलेश ने टोका। इसके जवाब में केशव प्रसाद ने सैफई को लेकर अखिलेश पर टिप्पणी की जिसके बाद बवाल हो गया। अखिलेश यादव ने केशव मौर्य पर फिर पर्सनल टिप्पणी कर दी। बवाल इतना बढ़ा कि बीच-बचाव के लिए योगी को सामने आना पड़ा।

Akhilesh Yadav Angry in UP Assembly: यूपी विधानसभा में लगातार दूसरे दिन हंगामा हुआ है। आज उप मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच बहस हो गई। डिप्टी सीएम केशव मौर्य सदन में बोल रहे थे तो बीच में अखिलेश ने टोका। इसके जवाब में केशव प्रसाद ने सैफई को लेकर अखिलेश पर टिप्पणी की जिसके बाद बवाल हो गया। अखिलेश यादव ने केशव मौर्य पर फिर पर्सनल टिप्पणी कर दी। बवाल इतना बढ़ा कि बीच-बचाव के लिए योगी को सामने आना पड़ा।

अखिलेश यादव ने अपने संबोधन के दौरान केशव मौर्य पर तंज कसते हुए कहा कि जनता ने इन्हें हराकर इनकी गर्मी निकाल दी। केशव मौय ने भी इसका जवाब देते हुए कहा कि आप भी 400 सीट का दावा कर रहे थे, आप खुद 100 सीट ही जीत पाए हैं। नौबत ये आ गई कि मर्यादा भूल गए और गुस्से में मौर्य को ‘तुम’ कहकर संबोधित किया। दोनों के बीच पहले हल्की फुल्की नोकझोंक चल रही थी। दोनो मुस्कुरा भी रहे थे, पर जैसे ही मौर्य ने सैफई का जिक्र किया अखिलेश तमतमा गए और लगभग डांटने के अंदाज में कहने लगे कि क्या तुम अपने पिता जी की संपत्ति बेचकर सड़क बनवाते हो।

सपा के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछली सरकार में सैफई के विकास के लिए पैसा कहां से लाते थे? क्या विकास के लिए पैसा पिता जी से लाए थे? इस पर गुस्साए अखिलेश ने तल्ख तेवर में जवाब दिया कि हम नहीं लाए थे, क्या तुम लेकर आए थे? आगे कहा कि केशव मौर्य दूसरों की चिंता करते रहे, इसलिए अपना चुनाव हार गए।

अखिलेश यादव को योगी आदित्यनाथ का जवाब
नौबत ये आ गई कि अखिलेश यादव मर्यादा भूल गए और गुस्से में मौर्य को ‘तुम’ कहकर संबोधित किया। दोनों के बीच पहले हल्की फुल्की नोकझोंक चल रही थी। दोनो मुस्कुरा भी रहे थे, पर जैसे ही मौर्य ने सैफई का जिक्र किया अखिलेश तमतमा गए और लगभग डांटने के अंदाज में कहने लगे कि क्या तुम अपने पिता जी की संपत्ति बेचकर सड़क बनवाते हो। अखिलेश के इतना कहते ही सदन में जोरदार हंगामा खड़ा हो गया।

Related posts

भारत में जल्द ही 5जी, 4जी से 10 गुना तेज होगा

Swati Prakash

पति को इस्तीफे के लिए मजबूर करने वाली पत्नी क्रूर, तलाक के एक मामले में हाई कोर्ट की टिप्पणी

Anjali Tiwari

बैंक धोखाधड़ी मामले में DHFL, उसके पूर्व चेयरमैन, निदेशक के खिलाफ मामला दर्ज

Swati Prakash

Leave a Comment