ब्रेकिंग न्यूज़

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय लुक ने जीता फैंस का दिल,

ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.

ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. व्हाइट लॉन्ग जैकेट और काले रंग की ट्राउजर पहने ऐश्वर्या हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा, वह है उनका सिंदूर. एक्ट्रेस अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ इसे फ्लॉन्ट करती नजर आईं. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए. एक यूजर ने लिखा, ग्रेसफुल एक्ट्रेस. वहीं एक दूसरे ने लिखा, प्यारी मां. बेटी आराध्या की तस्वीर वॉल पर लगाए हुए.

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता. अपने करियर में ऐश्वर्या ने कई हिट फिल्में दीं. 16 नवंबर, 2011 को उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन हैं. वह एक अच्छी पत्नी, मां होने के साथ ही फिल्मों में भी काम कर रही हैं. हाल ही में एक फिल्म क प्रोमोशन के दौरान उनके पति अभिषेक बच्चन ने उनकी जमकर तारीफ की थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय अगली बार मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेलवन में दिखाई देंगी. यह फिल्म जाने माने लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के महाकाव्य काल के उपन्यास पर आधारित है. पांच खंडों वाले उपन्यास में पोन्नियिन सेलवन अरुलमोझी वर्मन की कहानी बताई गई है, जो बाद में राजराजा चोल I कहलाया.

राजा ने भारत के सबसे बड़े मंदिरों में से एक तंजावुर में सुंदर बृहदिश्वर मंदिर का निर्माण किया.

राजा ने भारत के सबसे बड़े मंदिरों में से एक तंजावुर में सुंदर बृहदिश्वर मंदिर का निर्माण किया. इस फिल्म को संगीत दिया है ऑस्कर विनर एआर रहमान ने. यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Related posts

महाराणा प्रताप के वंशज मनीष सिसोदिया; AAP ने क्यों खेला ‘राजपूत कार्ड’, यहां फायदे की उम्मीद

Anjali Tiwari

सुप्रीम कोर्ट ने Supertech Twin Towers गिराने के खिलाफ याचिका की खारिज, 5 लाख रुपए का लगाया जुर्माना

Swati Prakash

केजरीवाल के साथ भोजन करने दिल्ली पहुंचा गुजरात के दलित सफाईकर्मी हर्ष का परिवार,

Anjali Tiwari

Leave a Comment