ब्रेकिंग न्यूज़

फिर से आ रहा है विलेन “एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ का ट्रेलर अभी थोड़ी देर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. लोगों को फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है. ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार फिल्म में ज्यादा सस्पेंस देखने को मिलने वाला है. दरअसल, ट्रेलर को देखकर भी यह समझ नहीं आ रहा है कि इस बार विलेन कौन है- जॉन अब्राहम या फिर अर्जुन कपूर? ट्रेलर में बताया गया है कि इस बार अटैक उन लड़कियों पर किया जा रहा, जिसके वन साइडर लवर्स हैं.

बता दें, डायरेक्टर मोहित सूरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villain) की सीक्वल है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की बजट लगभग 35 करोड़ रुपये थी और फिल्म ने लगभग 170 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था.

अब देखना ये होगा कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का असर बॉक्स ऑफिस पर कितना पड़ता है. वैसे उम्मीद की जा रही है कि दर्शकों को यह फिल्म भी काफी पसंद आएगी. पार्ट भी एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो अगले महीने 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Related posts

इजरायल में हैफा पोर्ट बंदरगाह को खरीद रहे गौतम अदाणी, खुद इजरायल सरकार ने किया ऐलान

Swati Prakash

Google street view भारत में हुआ लॉन्च,

Swati Prakash

20 साल से पेट दर्द से था परेशान, जांच कराई तो पता चला कि मर्द नहीं औरत है ये शख्स

Swati Prakash

Leave a Comment