ब्रेकिंग न्यूज़

एशिया कप के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से भी मिली करारी हार,

एशिया कप के बाद टीम इंडिया के अब ऑस्ट्रेलिया से करारी हार का सामना करना पड़ा है.

एशिया कप के बाद टीम इंडिया के अब ऑस्ट्रेलिया से करारी हार का सामना करना पड़ा है. मंगलवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मुकाबला हुआ. बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद भी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के सामने मुंह की खानी पड़ी. एशिया कप और फिर अब ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस का एक बार फिर से दिल टूट गया है. वहीं टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बॉलीवुड मीम्स वायरल हो रहे हैं. कई सोशल मीडिया फैंस के टीम इंडिया की हार पर मीम्स शेयर किए हैं.

 शानदार खेल के साथ भारत ने विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा था

शानदार खेल के साथ भारत ने विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसके ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी हासिल नहीं कर सके. भारतीय टीम की इस जीत पर क्रिकेटर फैंस सहित फिल्मी सितारों के बीच खुशी का माहौल है. बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम को इस जीत की बधाई दी है. साथ ही अपनी खुशी भी जाहिर की है.

आखिर में आकर हार्दिक पांड्या ने भी अपना आक्रमक रूप दिखाया

टी20 विश्वकप की तैयारियों के लिए भारत अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज की शुरुआत आज मोहाली से करने जा रही है. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए आक्रमक शुरुआत की. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. हार्दिक पांड्या ने अंत में तूफानी पारी खेली भारत की तरफ से सूर्यकमार यादव और केएल राहुल ने बड़ी पारियां खेलीं. आखिर में आकर हार्दिक पांड्या ने भी अपना आक्रमक रूप दिखाया और  अर्धशतकीय पारी खेलते हुए भारत को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया.

रोहित शर्मा और विराट कोहली आज के मैच में कुछ खास नहीं कर सके

रोहित शर्मा और विराट कोहली आज के मैच में कुछ खास नहीं कर सके दोनों जल्दी ही आउट हो गए. केएल राहुल अर्शतक पूरा करने में कामयाब रहे. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से हेजलवुड और एलिस ने दो-दो विकेट हासिल कर लिए हैं. भारतीय टीम में आज जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत तो जगह नहीं दी गई. दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल को इस पहले टी20 मैच में मौका दिया गया है.

Related posts

50 CBI अफसरों की टीम जुटी है, भारत की सबसे बड़ी बैंक धोखाधड़ी

Swati Prakash

खाटूश्यामजी में बड़ा हादसा एकादशी के मेले में मची भगदड़ से तीन महिलाओं की मौत

Swati Prakash

37 साल बाद बन रहा अंगकारक योग, इन राशि वालों पर छा सकते हैं संकट के बादल

Swati Prakash

Leave a Comment