ब्रेकिंग न्यूज़

सचिन के बाद इस प्लेयर के बुलंद होंगे सितारे ,गावस्कर को इस खिलाड़ी का इंतजार

टीम इंडिया की लगातार दो हार के बाद कई दिग्गज टीम की प्लइंग XI में बदलाव की मांग कर रहे हैं. इस लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी शामिल हैं. सुनील गावस्कर टीम इंडिया में एक युवा खिलाड़ी के डेब्यू मैच के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

गावस्कर को इस खिलाड़ी का इंतजार

रविवार को कटक में खेले गए मैच में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran malik) को लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ा बयान दिया है. गावस्कर का कहना है कि सचिन के बाद उमरान दूसरे ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें देखने के लिए वे एक्साइटेड होते हैं.

टीम में शामिल करने की मांग 

आईपीएल 2022 से ही उमरान मलिक (Umran malik) सुर्खियों में छाए हुए हैं. वे इस सीजन में आईपीएल की सबसे तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय गेंदबाज भी बने थे. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उमरान मलिक को लेकर कहा, ‘मैं जिस को खिलाड़ी को पहले देखने के लिए उत्साहित हुआ वे सचिन तेंदुलकर थे. दूसरे खिलाड़ी उमरान मलिक हैं.’ उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिले.

तेज रफ्तार से मचाता कहर

भारत के सबसे तेज गेंदबाजों से एक उमरान मलिक (Umran Malik) को तीसरे टी20 मैच की प्लेइंग XI में जगह मिल सकती है. उमरान मलिक (Umran Malik) अपनी रफ्तार से आईपीएल में बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे थे. उन्होंने इस आईपीएल सीजन 157 KMPH की स्पीड से गेंद फेंकी थी. वहीं, 14 मैचों में उमरान मलिक ने 22 विकेट अपने नाम किए थे.

Related posts

पहली बार दुनिया के टॉप-3 अरबपतियों की लिस्ट में कोई एशियाई

Anjali Tiwari

ENG vs SL: इंग्लैंड की उम्मीदों पर श्रीलंका फेर सकता है पानी,

Swati Prakash

T20 World Cup: कैच छोड़ने पर टीम इंडिया पर भड़के कपिल देव, खराब फील्डिंग से मैच नहीं जीतेंगे

Anjali Tiwari

Leave a Comment