शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन का प्रेम जागा, दूल्हे को गच्चा देकर बीच रास्ते बॉयफ्रेंड संग हुई फरार

सुनने में आपको थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन यह वाकया बिल्कुल नया व वास्तविक है. वाराणसी की सेवापूरी क्षेत्र के जन्सा गांव में धूमधाम से हुई शादी का अंजाम ऐसा होगा किसी ने सोचा तक नहीं था. लड़की का परिवार जहां दुखी मन से बेटी को विदा करके निश्चिंत हो गया था, वहीं लड़के के परिवार में बहू के आगमन को लेकर तैयारियां चल रही थी. तभी ससुराल जा रही एक दुल्हन का प्रेम जाग गया और उसने अपने प्रेमी को यह खबर दी कि वह दूल्हे के साथ ससुराल जा रही है. बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में दुल्हन ने दूल्हा को कार में बैठाकर अपने किसी करीबी से मिलने की बात कहकर नीचे उतरी व पास आकर रुके दूसरे कार में बैठकर फुर्र हो गई.

दुल्हन को लेकर फरार हो गया प्रेमी

दरअसल, उसी कार में उस दुल्हन का प्रेमी मौजूद था जो दुल्हन को लेकर फरार हो गया और दूल्हा ताकता रह गया. यह पूरी घटना दुल्हन के गांव से कुछ दूर पर एक पुलिया के पास हुआ. घटना के बाद जब दुल्हे ने इसकी ख़बर दुल्हन के परिजनों दी तो घर में सन्नाटा छा गया. गांव में इसको लेकर चर्चा तेज हो गई. गौरतलब है कि जन्सा क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी शनिवार की रात को बड़ागांव के बलुआ (कुड़ी) के लड़के के साथ हुई. शनिवार को बड़ी धूमधाम से बारात आई. इसके बाद रविवार को सुबह विदाई हुई.

बीच रास्ते से दूल्हे को चकमा देकर यूं भागी दुल्हन

दूल्हे के साथ कार में सवार होकर दुल्हन ससुराल के लिए चली और बीच रास्ते फरार हो गई. कार सवार दुल्हन को लेकर बड़ागांव की ओर चला गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस युवती की शादी हुई है उसका एक युवक के साथ प्रेम संबंध था. दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन घर वालों ने इसकी इजाजत नहीं दी. मौका पाकर दोनों फरार हो गए. इस मामले में जन्सा थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई. थानेदार ने बताया घटना की जानकारी नहीं है, अगर तहरीर मिलती है तो उचित कार्यवाही की जाएगी.

Related posts

वाइवा दे कर आ रहे है दिनेश कार्तिक. . .

Swati Prakash

AR Rahman Daughter Wedding: एआर रहमान की बेटी खतीजा का हुआ निकाह, क्या आपने देखीं शादी की तस्वीरें?

Anjali Tiwari

चेकिंग के दौरान उतरवाई छात्राओं की ब्रा, बालों से खुद को पड़ा ढंकना,

Swati Prakash

Leave a Comment