ब्रेकिंग न्यूज़

जसप्रीत बुमराह के बाद दीपक चाहर भी हुए चोटील, वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की चिंता बढ़ी

इस महीने के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की चिंता और बढ़ गई है। स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद अब तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी चोटिल हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच से पहले हुए ट्रेनिंग सत्र के दौरान टखना मुड़ने के कारण चाहर के बचे हुए दो मैचों में खेलने की संभावना नहीं है।

चोट के बाद चाहर को एक बार फिर बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में पहुंचाया गया है। जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा के चोटिल होकर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद यह भारत के लिए तीसरा बड़ा झटका है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 से पहले चोटिल होने के बाद चाहर लंबे समय तक टीम से बाहर रहे थे। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाई खिलाड़ियों में शामिल किया गया था और बुमराह के रिपलेसमेंट के तौर पर वे प्रबल दावेदार माने जा रहे थे।

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया कि , ‘हमें जल्द ही चाहर पर अपडेट मिलेगा। मैच से पहले शाम को उन्हें पीठ में दर्द हुआ और वह बिल्कुल भी ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। टीम प्रबंधन ने उन्हें एनसीए भेजने का फैसला किया, जहां आगे स्कैन किया जाएगा। फिलहाल यह पीठ और कूल्हे की चोट समझ में आ रही है।’

उन्होंने कहा, ”इसलिए यह टीम प्रबंधन का फैसला होगा कि वे दीपक को खिलाने का जोखिम लेना चाहेंगे या नहीं, क्योंकि वह टी20 विश्व कप के लिये स्टैंड बाई सूची में शामिल है। लेकिन अगर वहां जरूरत होगी तो यह प्राथमिकता होगी।” सूत्र ने कहा, ”मुकेश और चेतन कल टीम के साथ रवाना हुए। वे पर्थ चरण में टीम के साथ रहेंगे जहां भारत को दो अभ्यास मैच खेलने हैं।”

Related posts

IPL 2022: 150 नहीं, इस तेज गति से गेंद करना चाहते हैं सनराइजर्स हैदराबाद के उमरान मलिक

Anjali Tiwari

Team India: टीम इंडिया में एक टेस्ट मैच खेलने के लिए तरस रहा ये खिलाड़ी, सालों से पहले मौके का इंतजार

Anjali Tiwari

Team India: टी20 वर्ल्ड कप की हार के बाद BCCI का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज को टीम इंडिया से किया बाहर!

Anjali Tiwari

Leave a Comment