ब्रेकिंग न्यूज़

आखिर कौन से मुख्यमंत्री करने जा रहे है , शादी 48 की उम्र में

48 की उम्र में कल करेंगे शादी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। उनकी माँ की ख्वाहिस थी की भगवत मान अपना घर बसाएं और यही वजह है की उन्होंने फिर से शादी के बंधन में जुड़ने का फैसला लिया है गुरुवार, 7 जुलाई को चंडीगड़ में .पंजाब के मुख्यमंत्री की सधी शादी डॉक्टर गुरप्रीत कौर से होगी।

मां और बहन ने खुद लड़की चुनी

गौरतलब है कि भगवंत मान का अपनी पहली पत्नी से छह साल पहले तलाक हो गया था. उनकी पहली पत्नी और दोनों बच्चे अमेरिका में रहते हैं. कुछ ही माह पहले अपने पिता के मुख्यमंत्री के रूप में शपथग्रहण समारोह में दोनों बच्चों ने शिरकत की थी. भगवंत मान की मां और बहन ने खुद लड़की चुनी है. भगवंत मान और डॉ गुरप्रीत कौर का परिवार एक-दूसरे को अच्छे से जानता है. भगवंत मान की शादी की तैयारियों का जिम्मा आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के कंधों पर है.

भगवंत मान का राजनीतिक करियर

भगवंत मान साल 2014 में पहली बार सांसद बने. उन्होंने संगरूर लोकसभा सीट से जीत हासिल की. तब उनकी पत्नी इंदरप्रीत कौर ने भी उनके साथ चुनाव प्रचार किया था. इसके बाद साल 2019 के चुनाव में भी भगवंत मान ने संगरूर से जीत हासिल की और लगातार दूसरी बार लोकसभा पहुंचे.
2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने उन्हें अपना सीएम उम्मीदवार बनाया. उनके नेतृत्व में पार्टी को प्रचंड जीत मिली. इसके बाद भगवंत मान ने 16 मार्च 2022 के पंजाब के सीएम के रूप में शपथ ली.

कौन शादी में होंगे शामिल

शादी की रस्में घर में ही एक छोटे-से निजी समारोह में निभाई जाएंगी, और शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे. उनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे.

Related posts

बाउंसरों द्वारा गेस्‍ट के तौर पर आए जोड़ों (Couples) को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है.

Anjali Tiwari

ED ने एबीजी शिपयार्ड बैंक कर्ज धोखाधड़ी मामले में कई जगहों पर छापे मारे

Anjali Tiwari

आर्थ‍िक संकट से गुजर रहे श्रीलंका को अब अमेर‍िका का सहारा

Swati Prakash

Leave a Comment