ब्रेकिंग न्यूज़

Aeroplane से कूद गया शख्स, फिर हवा में मम्मी-पापा को किया Video Call; जानें फिर क्या हुआ

Skydiving Video: एयरोप्लेन से कूदने के बाद शख्स ने अपने माता-पिता को एक वीडियो कॉल (Video Call) किया, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स को हैरान रह गए.

Aeroplane Viral Video: कुछ लोग अपने जीवन में रोमांच और नए एक्सपीरियंस लेने के लिए कहीं भी जाने को तैयार हो जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया में स्काइडाइविंग (Skydiving) के दौरान अपने माता-पिता को एक वीडियो कॉल (Video Call) करने के बाद एक व्यक्ति ने इंटरनेट यूजर्स को हैरानी में डाल दिया. हाल ही में, आयरलैंड के रहने वाले रोजर रयान (Roger Ryan) ने खुद को 14,000 फीट की ऊंचाई पर एक हवाई जहाज से कूदते हुए और फिर पैराशूटिंग करते हुए फिल्माया. इस दौरान रोजर ने अपने पैरेंट्स को स्काइप कॉल किया, जैसे ही उन्होंने अपने बेटे को हवा में देखा तो वह आश्चर्यचकित रह गए.

हवा में कूदने के बाद शख्स ने किया पैरेंट्स को कॉल

2015 में शूट किया गया वीडियो फिर से सामने आया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में, रोजर अपने माता-पिता के साथ स्काइप कॉल पर जुड़ा और उन्हें पता नहीं था कि वह कहां है. रोजर विमान से कूदने से पहले कहते हैं, ‘ठीक है, तो मैं अभी एक विमान से कूदने जा रहा हूं, इसलिए मैं आपसे एक सेकंड में बात करूंगा.’ हैरान और उत्साहित, उसकी मां को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है: ‘अरे नहीं, वह हवाई जहाज से बाहर कूद रहा है.’ उसके पिता फिर कहते हैं: ‘मैंने सोचा कि वह एक बस में है.’ पिता ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उसका बेटा और स्काइडाइविंग प्रशिक्षक बादलों के बीच से गुजर रहा था.

बेटे को हवा में देखकर दंग रह गए मां-बाप

ट्रैवल रिसोर्स ग्रुप हॉस्टलवर्ल्ड ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सिडनी के बाउंस हॉस्टल में एडवेंचरस स्ट्रीक वाले यात्रियों की तलाश में गए थे. रोजर, मूल रूप से आयरलैंड से हैं. दुनिया भर की यात्रा के दौरान 14,000 फुट की ऊंचाई से स्काइडाइव भी की. हम सभी जानते हैं कि यात्रा के दौरान अपने माता-पिता को फोन करना सामान्य बात है, आमतौर पर हॉस्टल या कैफे में आराम से. लेकिन क्यों न अपनी यात्रा के रोमांच को उनके साथ साझा करें? ठीक यही रोजर ने किया था. विमान के चढ़ने के कुछ पल बाद, उनके माता-पिता पैट और मैरी को उनके बेटे का एक अप्रत्याशित फोन गया.’

लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

नेटिजन्स को माता-पिता की दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया पसंद आई. एक यूजर ने लिखा, ‘यह वीडियो अनमोल है. मैं इसे देखने के बाद बस अपने माता-पिता को फोन करना चाहता हूं.’ एक अन्य ने लिखा, ‘वीडियो में देख सकते हैं कि उसके माता-पिता कितने मजेदार और प्यारे हैं? यह बहुत प्यारा वीडियो है.’

 

Related posts

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बच्ची के साथ करता था छेड़छाड़,

Anjali Tiwari

गाजियाबाद में पढ़ाई से बचने के लिए दोस्त का मर्डर

Anjali Tiwari

गौरी खान, बेटे आर्यन खान को सलाह, बोलीं- जितनी चाहों उतनी लड़कियों को डेट करो,

Anjali Tiwari

Leave a Comment