ब्रेकिंग न्यूज़

Ae Watan Mere Watan First Look: स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के रोल में सारा अली खान, भारत छोड़ो आंदोलन की कहानी

 बॉलीवुड में अब तक कई स्टार्स ऐसे हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर चुके हैं। ओटीटी ने न्यू कमर्स से लेकर बड़े-बड़े सितारों को ये मौका दिया कि वह अपनी अभिनय कला को दुनियाभर के सामने रख सकें।

 

अब साल 2018 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं सारा अली खान भी अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ की एक झलक सामने आई है, जिसमें सारा अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आ रही हैं।

‘ऐ वतन मेरे वतन’ में इस स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाएंगी सारा

सच्ची घटना पर आधारित अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज में सारा अली एक बेहद ही पावरफुल किरदार में नजर आएंगी। वह अपने अब तक के करियर में पहली बार स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाने वाली हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से हाल ही में एक छोटा सा टीजर आउट हुआ है, जिसमें सारा के किरदार की झलक दिखाई गई।

 

इस टीजर में एक्ट्रेस साड़ी पहने माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए और स्वतंत्र भारत की आवाज जनता तक रेडियों के माध्यम से पहुंचाती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सारा उषा मेहता के किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जोकि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं।

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1617380586007724033?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1617380586007724033%7Ctwgr%5E3fe57effbd31253c3753324f9939e5a619f33cd7%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fweb-series-review-ae-watan-mere-watan-first-look-out-sara-ali-khan-plays-freedom-fighter-in-amazon-prime-video-original-film-23306140.html

सारा अली खान का रूप देख फैंस हुए खुश

सारा अली खान को फैंस ने अब तक ज्यादातर चुलबुले किरदार में स्क्रीन पर देखा है, ऐसे में पहली बार उन्हें इस पावरफुल किरदार में देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। फिल्म से उनके पहले लुक ने ही दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर दिया है।

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता हूं। तुम इस भूमिका में धमाल मचा दोगी’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हां क्वीन, अब सच में इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं होता’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये आवाज बहुत ही पावरफुल है’।

1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित

सारा अली खान की आगामी फिल्म भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस फिल्म में देश के युवाओं की दिलेरी, देशभक्ति, दूरदर्शिता और हर मामले में उनकी कुशलता को दिखाया गया है। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ को देश और विदेश में 240 से अधिक देशों और शहरों में प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

 

हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसकी कोई जानकारी मेकर्स ने शेयर नहीं की है। करण जौहर के धर्माटिक प्रोडक्शन में रिलीज होने वाली ओटीटी फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर कर रहे हैं।

Related posts

सिनेमाघरों में फ्लॉप हुई यह 5 फिल्में

Anjali Tiwari

हाजीपुर में भी सरे बाजार अंधाधुंध फायरिंग की वारदात

Anjali Tiwari

जब सुनील ग्रोवर ने काट दी थी अजय देवगन की आधी मूंछ, जमकर की थी सिंघम ने कॉमेडियन की धुलाई

Swati Prakash

Leave a Comment