ब्रेकिंग न्यूज़

अदनान सामी ने डिलीट किए इंस्टाग्राम के सारे पोस्ट, वीडियो शेयर कर कहा- ‘अलविदा’ अदनान सामी

सभी तस्वीरें और वीडियो डिलीट करने के बाद अदनान ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा था ‘अलविदा’। अदनान के इस पोस्ट ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट कर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिंगर के 673k फॉलोअर्स हैं। उनकी इस इंस्टाग्राम पोस्ट ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है।
हालांकि, कुछ यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि ‘ALVIDA’ अदनान सामी का कोई नया गाना, एल्बम या प्रोजेक्ट है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने कहा कि इंस्टाग्राम से सभी् पोस्ट डिलीट करना अदनान का एक प्रमोशनल मूव है।

एक यूज़र ने पूछा है- सर, क्या हुआ?

एक अन्य फैन ने लिखा है- कभी अलविदा ना कहना अदनान भाई।

हाल ही में ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज शेयर करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग पहले सी भी ज्यादा बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले अदनान सामी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में अदनान सामी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक था।
आपको बता दें कि अपनी आवाज़ का जादू करोड़ों लोगों के दिलों पर चलाने वाले अदनान सामी वैसे मूलरूप से पाकिस्तानी हैं। वो काफी समय से भारत में रह रहे हैं। उनके पास इंडियन सिटीजनशिप भी है। अदनान सामी ने अपनी सिगिंग करियर में खूब लोकप्रियता हासिल की है। जितना उनका प्रोफेशनल करियर शानदार रहा, लेकिन असल जिंदगी में उन्होंने खूब उतार-चढ़ाव दिखे थे। अदनाना की पर्सनल लाइफ के बारें में बात करें तो उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि चार शादियां की थी। जिनमें से तीन शादियां तो 5 साल से ज्यादा टिक नहीं पाईं।

Related posts

3 Idiots के ‘चतुर’ का अब बदल गया है पूरा लुक, ओमी वैद्य को PHOTO में पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- हे चमत्कारी पुरुष !

Anjali Tiwari

बच्चे के चलते Alia Bhatt ने Ranbir kapoor से की शादी!

Swati Prakash

Nupur Sharma: पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी, मुस्लिम देशों का विरोध, अलकायदा की धमकी और 32 लोगों पर FIR, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

Anjali Tiwari

Leave a Comment