ब्रेकिंग न्यूज़

अडाणी ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

उद्योगपति गौतम अडाणी ने बुधवार को यहां महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की

उद्योगपति गौतम अडाणी ने बुधवार को यहां महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. एक अधिकारी ने कहा, ‘‘बैठक आज हुई.”अधिकारी ने हालांकि यह नहीं बताया कि अडाणी समूह के चेयरमैन और शिवसेना प्रमुख के बीच किन मुद्दों पर चर्चा हुई. गौरतलब है कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे द्वारा उनके खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व करने और जून में पार्टी के 39 विधायकों को तोड़ लेने के बाद ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद छोड़ दिया था. शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री का पद संभाला था. शिवसेना के दोनों प्रतिद्वंद्वी खेमे पार्टी पर अधिकार को लेकर कानूनी लड़ाई में उलझे हैं.

गौरतलब है कि अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम हाल ही में दुनिया के दूसरे सबसे बड़े रईस बने हैं,

गौरतलब है कि अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम हाल ही में दुनिया के दूसरे सबसे बड़े रईस बने हैं, इस मुकाम पर पहुंचने वाले वे एशिया के पहले शख्‍स हैं.  फोर्ब्‍स की रियल टाइम बिलियनेयर लिस्‍ट के मुताबिक, टेस्‍ला के सीईओ एलन मस्‍क (273.5 अरब डॉलर) इस सूची में पहले नंबर पर हैं. 155.3 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ गौतम अडानी इस सूची में दूसरे स्‍थान पर हैं. फ्रांसीसी कारोबारी  बर्नार्ड आरनॉल्ट सूची में तीसरे जबकि अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस चौथे नंबर पर हैं.

गौतम  को केंद्र सरकार ने सीआरपीएफ कमांडो की ‘जेड’ श्रेणी की वीआईपी सुरक्षा दी है

गौतम  को केंद्र सरकार ने सीआरपीएफ कमांडो की ‘जेड’ श्रेणी की वीआईपी सुरक्षा दी है. आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि देशभर में यह सिक्योरिटी कवर “भुगतान के आधार” पर होगा. इसका व्यय करीब 15-20 लाख रुपये प्रति माह हो सकता है.सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों की ओर से तैयार की गई जोखिम के अनुमान वाली रिपोर्ट के आधार पर 60 वर्षीय गौतम अडानी को सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

Related posts

ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ BJP का हल्ला बोल, हिरासत में शुभेंदु अधिकारी, छावनी बना कोलकाता

Anjali Tiwari

अमेरिकी एंकर से “Hijab पहनने की ज़िद

Anjali Tiwari

अब पूर्व मंत्री संपत कांग्रेससिंह को लाने की तैयारी में

Anjali Tiwari

Leave a Comment