ब्रेकिंग न्यूज़

Actress Cat Fight: जब एक ही हीरो के प्यार में दीवानी इन दो एक्ट्रेस ने नोंच डाले एक दूसरे के बाल

Bollywood Actress Fought for Love: कहते हैं जब इश्क होता है तो सब गलत भी सही होता जाता है…हर बात जायज लगती है और लोग दीवानगी में वो भी कर बैठते हैं जो शायद नहीं करना चाहिए. ऐसा ही कुछ 90 के दशक में दो एक्ट्रेस ने किया जो थीं एक एक्टर के प्यार में पागल. पर दो बिल्लियों की लड़ाई में मलाई बंदर खा गया.

Karisma kapor and Raveena Tandon Fight: इश्क और मुश्क में सब जायज है. प्यार लोगों के दिलों का चैन छीन लेता है तो अकल पर भी मानो पर्दा डाल देता है. सोचने समझने की शक्ति ही मानो खो सी जाती है. 90 के दशक की दो एक्ट्रेस की हरकत यही बयां करती है. उस दौर में यूं तो कई अभिनेत्रियां आईं लेकिन रवीना टंडन (Raveena Tandon) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का नाम जलवा खूब दिखा. एक से बढ़कर एक फिल्में तो स्टार कास्ट भी बड़ी-बड़ी. लेकिन कहते हैं कि दोनों ही एक्ट्रेस का दिल एक ही एक्टर के लिए धड़क उठा था और फिर जो हुआ वो खबरों की हेडलाइन बन गया.

अजय देवगन-रवीना टंडन के बीच हुआ प्यार

अजय देवगन के डेब्यू के बाद रवीना टंडन ने भी हिंदी सिनेमा में कदम रखा. फिल्मों में ये जोड़ी साथ दिखी तो लोगों को खूब भा गई. ऑन स्क्रीन प्यार कब ऑफ स्क्रीन में बदल गया पता ही नहीं चला. देखते ही देखते फिल्मी मैगजीन में इनके अफेयर की चर्चा छपने लगी. इसके बाद जिगर फिल्म में अजय देवगन के साथ जोड़ी बनी करिश्मा कपूर की. लोगों को ये जोड़ी भी खूब रास आई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही करिश्मा और अजय के प्यार के चर्चे होने लगे. खबरें आने लगीं कि दोनों के बीच कुछ खिचड़ी तो पक रही है. कहा जाता है कि उस वक्त सेट पर भी दोनों लगातार बात करते रहते तो शूटिंग के बाद फोन पर भी इनकी बातों का सिलसिला खत्म ही नहीं होता था. धीरे-धीरे ये खबरें भी रवीना के कानों तक भी जा पहुंचीं.

दोनों एक्ट्रेस के बीच छिड़ गई थी कोल्ड वॉर

कहा जाता है कि अजय देवगन को लेकर उस वक्त इन दोनों एक्ट्रेस के बीच ऐसी जंग छिड़ी जिसके गवाह कई लोग बने. जिस वक्त ये तमाम खबरें आ रही थीं उसी समय करिश्मा और रवीना एक साथ एक ही फिल्म में काम कर रही थीं. एक गाने की शूटिंग इन्हें साथ में करनी थीं. कोल्ड वॉर जारी थी लिहाजा दोनों एक दूसरे से बात नहीं करती थीं. लेकिन तभी गाने की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच ना जाने क्या हुआ करिश्मा और रवीना एक दूसरे से भिड़ पड़ी और दोनों ने बाल नोंच डाले. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये लड़ाई पूरे क्रू के सामने हुई थी.

जब किसी और के हो गए अजय

वही ताज्जुब बात ये थी कि रवीना और करिश्मा जिस एक्टर को पाने की खातिर एक दूसरे से भिड़ीं वो तो किसी और से दिल लगा बैठे थे. काजोल के साथ कई फिल्में करने के बाद उनके बीच दोस्ती कब प्यार बन बैठी इन्हें पता ही नहीं चला. 1999 में काजोल ने चुपके चुपके केवल परिवार के लोगों के बीच अजय देवगन संग शादी कर ली.

Related posts

अश्विन से पहले कोरोना की चपेट में आए थे विराट कोहली, और भी खिलाड़ी हो सकते हैं संक्रमित

Swati Prakash

शादी करने जा रही हैं लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा?

Swati Prakash

Monalisa: ‘10वीं के बाद होटल में शुरू कर दी नौकरी, बचपन में इसलिए कभी नहीं मनाया बर्थडे’

Anjali Tiwari

Leave a Comment