ब्रेकिंग न्यूज़

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने की खबरों के बीच आमिर खान ने फहराया तिरंगा

 ‘हर घर तिरंगा’

 ‘हर घर तिरंगा’ अभियान को सपोर्ट करते हुए आमिर खान ने भी अपने घर पर तिरंगा फहरा कर राष्ट्रभक्ति का संदेश दिया है। आमिर ने अपने घर की बालकनी पर राष्ट्र ध्वज लगाया
आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है लेकिन फिल्म की कहानी और आमिर खान से जुड़े पुराने मामलों के चलते इसे बेहिसाब विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जिन भी थिएटर्स में ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज हुई है वहां पर ऑक्यूपेंसी लेवल बहुत कम है और इसी बीच आमिर खान अपने घर पर तिरंगा लहराते नजर आए हैं।

फहराया तिरंगा आमिर खान ने भी

‘हर घर तिरंगा’ अभियान को सपोर्ट करते हुए आमिर खान ने भी अपने घर पर तिरंगा फहरा कर राष्ट्रभक्ति का संदेश दिया है। आमिर खान ने अपने घर की बालकनी पर राष्ट्र ध्वज लगाया और इस 75वें स्वतंत्रता दिवस से पहले वह अपनी बेटी इरा खान के साथ स्पॉट किए गए। बता दें कि आमिर खान और फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्म को बायकॉट नहीं करने की अपील कर रहे हैं।

आमिर की फिल्म पर लगे ये आरो-प

हालांकि फिल्म पर आरोप लग रहे हैं कि इसमें भारतीय जवानों और भारतीय सेना का अपमान किया गया है। साथ ही कहानी को तोड़ मरोड़कर अपने हिसाब से पेश किया गया है। बता दें कि केंद्र सरकार ने 13 से 15 अगस्त के बीच लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की है और शुक्रवार को आमिर खान भी ऐसा ही करते नजर आए।

किन चीजों पर हो रहा है विवाद?

मालूम हो कि आमिर खान अपने उस बयान के चलते लगातार चर्चा में रहते हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें इस देश में डर लगता है। इसके अलावा बात अगर फिल्म की करें तो आमिर खान की फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म में जहां हीरो को अपनी सीनियर की जान बचाते हुए दिखाया गया है, वहीं इस फिल्म में वह एक पाकिस्तानी आतंकवादी की जान बचाते नजर आते हैं।

Related posts

Bank Privatisation: सितंबर में बिकने जा रहा ये सरकारी बैंक! तैयारी शुरू, कहीं आपका अकाउंट भी तो नहीं?

Anjali Tiwari

SRK के फैंस ने क्यों पकड़ी ये जिद्द; क्या है खास?

Swati Prakash

भारत में Diwali पर Luxury Products की बढ़ती मांग ने इस बार बढ़ाई चिंता,

Anjali Tiwari

Leave a Comment