Aamir Khan Daughter: ईद पर बॉयफ्रेंड के साथ कोजी हुईं आमिर खान की बेटी, डीप ब्लाउज में पार की बोल्डनेस की हदें

Aamir Khan Daughter Ira Khan Eid Celebration Photos: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं. इरा खान अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन इरा ने ईद के मौके पर बॉयफ्रेंड के साथ कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसके बाद हर तरफ उनकी बोल्डनेस के ही चर्चे हो रहे हैं.

दुनियाभर में ईद (Eid 2022) का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. इसे बॉलीवुड सेलेब्स मे भी खूब जश्न के साथ मनाया. अब तमाम सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इसी कड़ी में सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी अपनी ईद सेलिब्रेशन की झलकियां फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं. इरा ने अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड के साथ ईद मनाई अब उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

हमेशा की तरह ईद पर भी इरा बॉयफ्रेंड की बाहों में काफी रोमांटिक कोजी अंदाज में दिखाई दीं. इरा का ये हॉट अंदाज फैंस को खूब टीज कर रहा है.

इन फोटोज में आमिर का भांजा इमरान खान  ( Imran Khan) भी नजर आ रहा, जिसे देखकर फैन्स चौंक गए और सवाल पूछने लगे कि आखिर वे अब तक कहां थे. आपको बता दें कि इमरान लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए है और लाइमलाइट से भी दूर ही रहते है.

अचानक उन्हें आमिर की बेटी की ईद पार्टी में देख सभी शॉक्ड रह गए. सामने आई फोटोज में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं, कईयों ने इरा के ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सवाल उठाए.इरा और नूपुर ने सेलिब्रेशन के दौरान साथ में पोज दिए और काफी खुश भी नजर आए. आयरा ने फोटोज शेयर कर ईदी के बारे में कुछ फैक्ट्स भी बताए. उन्होंने लिखा- ‘क्या आप जानते है कि आप शादी होने तक ईदी के लिए एलिजेबल है. मैंने सोचा एक बार एडल्ट हो जाते (18) ये हो गया. आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं. ईद मुबारक.’

Related posts

Rohit Sharma: वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 मैच हारते ही रोहित ने गुस्से में दिया ये बयान, इन प्लेयर्स पर हुए आगबबूला

Anjali Tiwari

एक और हार टीम इंडिया टी २० से बहार ! टीम में हुए कई बदलाव…

Swati Prakash

डेनमार्क में PM नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत, प्रधानमंत्री फ्रेडरिक्सन के साथ की लंबी चर्चा

Anjali Tiwari

Leave a Comment