ब्रेकिंग न्यूज़

फिल्म फ्लॉप होते ही आमिर खान और अद्वैत चंदन के बीच हुई नोकझोक ? जानें क्या है सच

Advait Chandan On Aamir Khan: बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद अद्वैत चंदन के और एक्टर के बीच अनबन की खबरें आ रही थी। अब इसको लेकर अद्वैत चंदन ने ये बात रखी है।

Laal Singh Chaddha Director Advait Chandan On Aamir Khan: बॉलीवुड स्टार आमिर खान की कुछ महीनों पहले रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी दिनों तक चर्चा में बने रहे थे। अभी हाल ही में इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज कर दिया गया, जिसका फैंस काफी लंबे समय से इंताजर कर रहे थे। आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी, जिसके बाद एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बाते हो रही थी। कई खबरों में ये भी बताया गया कि आमिर खान और निर्देशक अद्वैत चंदन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब इसको लेकर अद्वैत चंदन ने अपनी राय रखी है।

अद्वैत चंदन ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड स्टार आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद कई खबरें सामने आई, किसी में आमिर खान को लेकर कुछ बोला गया तो, किसी में अद्वैत चंदन के बारे में कई बातें बोली गई। इन सब को लेकर अद्वैत चंदन ने अपनी राय रखी है, उन्होंने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी और आमिर खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों के बीच कैसी दोस्ती है, इसको लेकर काफी कुछ लिखा है। ‘हम लोगों के बीच अनबन की बात करने वालो को बता दूं कि हमारी जोड़ी बबलू और मोगली की जैसी है।’ इनकी इस पोस्ट को देखने के बाद ट्रोल्स का मुंह बंद हो गया है और जो लोग अनबन की बात कर रहे थे, इसके बाद उन्हें भी जवाब मिल गया है।

अद्वैत चंदन की पोस्ट पर लोगों ने दिया ये रिएक्शन

अद्वैत चंदन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट पर बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। लोग इन दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है।

Related posts

Sajid Khan Birthday: कैमरा पर कॉमेडी, रियल लाइफ में बने विलेन! साजिद खान की जिंदगी नहीं किसी फिल्मी कहानी से कम

Anjali Tiwari

क्यों अक्षय कुमार और अजय देवगन से पीछे रह गए सुनील शेट्टी? ये रही वजह…

Swati Prakash

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई से गदगद हुए रणबीर कपूर,

Anjali Tiwari

Leave a Comment