24 साल के एक युवा बल्लेबाज को जल्द टीम इंडिया में एंट्री

आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में खेलकर कई क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है. इस समय घरेलू क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेला जा रहा है. इस मैच में 24 साल के एक खिलाड़ी की हर जगह चर्चा हो रही है. इस खिलाड़ी को जल्द टीम इंडिया में एंट्री मिल सकती है.

इस खिलाड़ी को मिलेगी टीम इंडिया में जगह

रणजी ट्रॉफी में कमाल का खेल दिखाने वाले सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को जल्द टीम इंडिया में मौका मिल सकता है. हाल ही में उन्होंने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीता है. एक रिपॉर्ट के मुताबित सरफराज (Sarfaraz Khan) का बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर में होने वाली दो टेस्ट मैच की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन हो सकता है.

लगातार रन बना रहा ये बल्लेबाज

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलते हैं. इस सीजन उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक उन्हें बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में मौका मिल सकता है. बीसीसीआई के सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ‘सरफराज की अनदेखी करना असंभव है. उनका प्रदर्शन उनकी क्षमता के बारे में बता रहा है. वह टीम में निश्चित होगा जब चयनकर्ता बांग्लादेश टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम को चुनेंगे.’

ऐसा करने वाले बने तीसरे बल्लेबाज

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के  6 मैचों में 150 से अधिक के औसत से 900 से ज्यादा रन बनाए हैं. वे रणजी ट्रॉफी के इतिहास के मात्र तीसरे ऐसे खिलाड़ी बने हैं जिसने दो सीजन में 900 रनों का आंकड़ा पार किया है. सरफराज खान (Sarfaraz Khan) से पहले ये रिकॉर्ड अजय शर्मा और वसीम जाफर के नाम है.

Related posts

Oppo पर टैक्स चोरी का आरोप, 4389 करोड़ के गोलमाल की जांच

Swati Prakash

NZ vs ENG: टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम की हुई घोषणा, 7 साल बाद इस प्लेयर को मिली जगह

Anjali Tiwari

Salman Khan ने किया इन स्टार्स का करियर बर्बाद!

Swati Prakash

Leave a Comment