ब्रेकिंग न्यूज़

 एक वीडियो सामने आई है जिसमे कांग्रेस के कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री को काले झंडा दिखाया।

एक वीडियो सामने आई है जिसमे कांग्रेस के कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री को काले झंडा दिखाया। आइए जानते है पुरी खबर…

ऊना में बीच सड़क भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता गुत्थमगुत्था हो गए. मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने को लेकर विवाद हुआ. सतपाल सत्ती और पुलिस की मौजूदगी में मारपीट हुई. दोनों दलों ने एक दूसरे पर विवाद शुरू करने के आरोप लगाए.शहर के इंदिरा गांधी खेल परिसर के बाहर चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे पर दोनों ही दलों के कार्यकर्ता एक दूसरे से जमकर भिड़े.हालांकि इस घटना के दौरान भारी पुलिस बल भी मौके पर मौजूद रहा

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा- सीएम को काले झंडे दिखाया तो जमीन में गाड़ देंगे

माहौल उस वक्त गरमा गया जब वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हद में रहने की ताकीद देने के साथ साथ मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने पर जमीन में गाड़ देने तक की बात कह दी. सत्ती यहीं नहीं रुके उन्होंने जहाँ तक कह डाला कि मुकेश में कितना दम है हम भी जानते है. उन्होंने कहा कि किसी को भी इस तरह काले झंडे दिखाना शोभा नहीं देता.

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

इसी बीच पुलिस को भी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की योजना की भनक लग चुकी थी. जिसके चलते सड़क पर माहौल काफी तनावपूर्ण हो चुका था. इसी के चलते सीएम जयराम ठाकुर ऊना में कुछ देर के ठहराव के बाद जब चंडीगढ़ के लिए सड़क मार्ग से निकले तो इंदिरा स्टेडियम के बाहर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष की अगुवाई में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया. मुख्यमंत्री के काफिले के ठीक आगे चल रहे हैं युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को काले झंडे दिखाने से रोकने का प्रयास किया.

कांग्रेस ने भाजपा पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया

सीएम जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाने को लेकर भाजपा और कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट को लेकर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघव ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी पर गुंडागर्दी करने का आरोप जड़ा है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात रखने का सबको अधिकार है लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने बलपूर्वक उन्हें ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया.

कांग्रेस ने किया भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला

वहीं भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी विनय शर्मा ने आरोप जड़ा की युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि जब विपक्ष में बैठी कांग्रेस गुंडागर्दी करने से बाज नहीं आ रही तो हिमाचल प्रदेश में सत्तासीन होने के बाद कांग्रेसी आम लोगों का भी जीना मुहाल कर देंगे.

 

Related posts

ऑपरेशन लोटस’ हुआ फेल बीजेपी ने सिसोदिया को दिया था CM पद का ऑफर

Anjali Tiwari

4 करोड़ की ज्वैलरी लूटने वाले 100 रुपये के पेटीएम के चक्कर में दबोचे गए

Anjali Tiwari

Kisan Mahapanchayat : जंतर-मंतर पर किसान महापंचायत आज, पुलिस की अनुमति नहीं, दिल्ली की सीमाओं पर बैरिकेडिंग

Anjali Tiwari

Leave a Comment