ब्रेकिंग न्यूज़

बेड पर लेटकर रिवॉल्वर से सेल्फी ले रहा था किशोर, अचानक ट्रिगर दबने से कनपटी में लगी गोली

इन दिनों सेल्फी का क्रेज है. जिसके पास एंड्रॉयड फोन है, वह सेल्फी लेने में पीछे नहीं हटता है. हालांकि कई बार सेल्फी लेने के दौरान हादसे में लोगों की जान चली जाती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश  के उन्नाव जिले में सामने आया है. यहां एक किशोर की सेल्फी लेने के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा, किशोर कमरे में बेड पर लेटकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से सेल्फी ले रहा था. उसी दौरान अचानक ट्रिगर पर उंगली दब गई और गोली कनपटी पर जा लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

बता दें, फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के काजीपुर बंगर गांव निवासी पानी प्लांट मालिक इंद्रेश का बेटा सुचित सेल्फी लेने का शौकीन था. आज सुबह वह कमरे में बेड पर लेटा हुआ था. तभी उसे घर में रखी लाइसेंसी रिवॉल्वर से सेल्फी लेने का ख्याल आया. वह ड्रॉल में रखी रिवॉल्वर को ले आया और बेड पर लेटकर रिवॉल्वर से सेल्फी लेने लगा. वह कनपटी पर रिवॉल्वर को लगाए हुआ था कि अचानक ट्रिगर दब गई, जिससे गोली सीधे कनपटी पर जा लगी.

रास्ते में किशोर ने तोड़ा दम

गोली लगते ही सुचित खून से लथपथ हो गया. आवाज सुनकर सुचित की मां, पिता इंद्रेश बेडरूम की तरफ दौड़े. सुचित को खून से लथपथ देख आनन-फानन में उसे कानपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सुचित की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. मृतक सुचित तीन भाइयों में सबसे छोटा था. सबसे बड़ा भाई सुमित, अमित और उसकी दो बहनें नीलम और आरती हैं.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बड़ा भाई सुमित कानपुर में कंप्यूटर की शॉप चलाता है. अमित पिता के साथ आरओ प्लांट में सहयोग करता है. वहीं सूचना मिलते ही फतेहपुर 84 थाना प्रभारी संदीप शुक्ला फोर्स के साथ गांव पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहीं लाइसेंसी रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

CO ने दी जानकारी

क्षेत्राधिकारी सफीपुर अंजनी कुमर राय ने बताया कि, लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलने से एक किशोर की मौत हुई है. शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Related posts

दिल्ली में आज निजी स्कूल कैब चालकों की हड़ताल,

Swati Prakash

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार, जो नीलामी में इतने हजार करोड़ रुपये में बिकी; दंग रह गए लोग

Anjali Tiwari

Leave a Comment