ब्रेकिंग न्यूज़

24 साल बाद बनेगा ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक!

अब 24 साल बाद करण ने फिल्म के रीमेक बनाने की अपनी चाहत बयां की है। अब खबर आ रही है कि करण जौहर फिल्म के रीमेक पर विचार कर रहे हैं। यहां तक उन्होंने फिल्म की कास्ट भी सोच ली है।

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में करण जहर ने बताया कि मैं रणवीर सिंह को शाहरुख खान के रोल में, आलिया भट्ट को काजोल के रोल में और जाह्नवी कपूर को रानी मुखर्जी के रोल में देखना चाहता हूं। जाह्नवी बेस्ट करेंगी, क्योंकि वह उस तरह से कॉलेज गर्ल और एक हॉट लड़की का रोल सही ढंग से प्ले कर पाएंगी।

इसके साथ ही करण जौहर से पूछा गया कि जब उनके बच्चे बड़े हो जाएंगे, तो वह उनके लिए किस तरह की फिल्म बनाना चाहेंगे? इसपर करण जौहर ने कहा कि मुझे आज के जमाने को देखकर लगता है कि बच्चे काफी इवॉल्व हो चुके हैं और मैं केवल उनके लिए फिल्म नहीं बनाऊंगा। मैं एक हैप्पी फिल्म बनाना चाहूंगा, क्योंकि बच्चों को केवल हैप्पीनेस ही देनी चाहिए।
आपको बता दें साल 1998 में फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हुई थी। फिल्म में फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) लीड रोल में नजर आए थे। वहीं सलमान खान, अनुपम खेर (Anupam Kher) और अर्चना पूरण सिंह सपोर्टिंग रोल में दिखे थे।
वहीं करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण ने दस्तक दे दी है। शो के पहले मेहमान आलिया भट्ट और रणवीर सिंह थे। दोनों ने शो में कई बातों से पर्दा उठाया साथ ही कई मजेगार बातें कीं। दोनों ने अपनी शादी को लेकर भी बात की। यहां तक दोनों ने ये भी बताया कि उनकी सुहागरात का एक्सपीरिएंस कैसा था और उन्होंने क्या क्या किया। रणवीर सिंह संग जब करण जौहर रैपिड फायर राउंड कर रहे थे तो उन्होंने दीपिका पादुकोण संग ‘सुहागरात’ को लेकर एक सवाल किया। रणवीर सिंह ने कहा, “मैं तो अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जिटिक था। काफी टर्न ऑन हुआ था। इसके साथ ही मैंने इसके लिए एक प्लेलिस्ट भी बनाई थी, जिसे मैं अक्सर प्ले करता हूं। उसमें कुछ सूफी और क्लासिकल सॉन्ग हैं।”
आलिया भट्ट का इसी सवाल पर कहना था कि मैं आप सभी को बता दूं कि सुहागरात जैसा या फर्स्ट नाइट जैसा कुछ नहीं होता है। आप इतने थके होते हो कि उस समय आपको सिर्फ नींद दिखती है।

Related posts

फिल्म में सलमान से ज्यादा पैसे मिलने पर माधुरी दीक्षित ने कह दी पते की बात

Swati Prakash

ये हैं बॉलीवुड के सबसे कम पढ़े-लिखे सितारे, फिर भी करते हैं इंडस्ट्री में राज

Anjali Tiwari

ये 5 खिलाड़ी कॉमनवेल्थ गेम्स में लहराएंगे तिरंगा

Swati Prakash

Leave a Comment