ब्रेकिंग न्यूज़

Tajinder Singh Bagga Arrest: तंजिदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के मामले में नया मोड़, पंजाब पुलिस पर अपहरण का केस दर्ज

Punjab Police Booked In Kidnapping Case: पंजाब पुलिस ने आज (शुक्रवार को) सुबह तजिंदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया. इसको बीजेपी ने इसे असंवैधानिक बताया है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि बीजेपी के पिता को भी पीटा गया.

FIR Against Punjab Police: बीजेपी (BJP) नेता तजिंदर सिंह बग्गा (Tajinder Singh Bagga) की गिरफ्तारी के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. दिल्ली (Delhi) में पंजाब पुलिस (Punjab Police) पर अपहरण का केस दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज की है. जिन पुलिस अधिकारियों और जवानों ने बग्गा को गिरफ्तार किया है, उनके खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया गया है. बता दें कि तजिंदर सिंह बग्गा के पिता ने दिल्ली के जनकपुरी थाने में पंजाब पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

बग्गा के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

तजिंदर सिंह बग्गा के पिता ने आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस उनके बेटे को जबरन घर से उठाकर ले गई और उनके साथ हाथापाई भी की. थाने में एफआईआर दर्ज कराने के मौके पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी मौजूद रहे.

आप के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेगी बीजेपी

बता दें कि तजिंदर सिंह बग्गा ने पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में पंजाब पुलिस की FIR के खिलाफ पिटीशन लगाई थी, जिसकी सुनवाई कल यानी गुरुवार को होनी थी. लेकिन जज लीव पर चले गए. बग्गा की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर बीजेपी आज (शुक्रवार को) दोपहर 3 बजे प्रदर्शन करेगी.

इस मामले में गिरफ्तार हुए हैं बग्गा

पंजाब पुलिस ने आज (शुक्रवार को) सुबह बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया. गौरतलब है कि मोहाली पुलिस ने तजिंदर सिंह बग्गा के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था. तजिंदर सिंह बग्गा के खिलाफ आईपीसी की धारा 153-ए (धर्म, जाति, स्थान आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 505 (बयान, अफवाह या रिपोर्ट प्रकाशित या प्रसारित करना) और 506 (आपराधिक धमकी) जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने बग्गा के खिलाफ ये कार्रवाई 1 अप्रैल 2022 को मोहाली में दर्ज हुए केस के आधार पर की है. पंजाब पुलिस ने आप के प्रवक्ता सन्नी सिंह आहलूवालिया की शिकायत पर ये केस दर्ज किया था. सन्नी सिंह आहलूवालिया की शिकायत के मुताबिक, तजिंदर सिंह बग्गा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं और इसके लिए लोगों को भड़का रहे हैं. शिकायत में ये भी कहा गया था कि बग्गा लोगों की धर्मिक भावनाओं को भड़का कर मुख्यमंत्री केजरीवाल को नुकसान पहुंचा सकते हैं और साथ ही समाज में बिखराव की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

Related posts

नवोदय विद्यालय में इतने प्रतिशत छात्रों ने छोड़ी परीक्षा, कम होगी कटऑफ?

Anjali Tiwari

Ration Card Surrender Update: बड़ी खबर! फ्री राशन कार्ड सरेंडर करना है या नहीं! सरकार ने बताई इसकी पूरी सच्चाई

Anjali Tiwari

अजान विवाद के बीच उर्दू में लिखी हनुमान चालीसा की एंट्री, इतनी बढ़ गई मांग…. 

Anjali Tiwari

Leave a Comment