ब्रेकिंग न्यूज़

पाकिस्तानी जोकर ने गाया सोनू निगम का ऐसा गाना, सुनकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Pakistan Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना हजारों वीडियो वायरल होते हैं, लेकिन उनमें से पाकिस्तानी जोकरद्वारा गाया जाने वाला बॉलीवुड सॉन्ग का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Karachi Man Dressed As A Joker Sings Bollywood Song: संगीत दुनिया के कोने-कोने से लोगों को जोड़ता है और पाकिस्तान के कराची के एक शख्स ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया है. आरिफ खान के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने बॉलीवुड फिल्म ‘अग्निपथ’ से सोनू निगम के हिट ट्रैक ‘अभी मुझ में कहीं’ (Abhi Mujh Mein Kahin) गाने को दिल से गाया. पाकिस्तानी शख्स की मधुर आवाज सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए. करीब 5 मिनट का यूट्यूब वीडियो ऑनलाइन यूजर्स का दिल जीत लिया.

जोकर बने शख्स ने सुरीली आवाज में गाया ये गाना

पाकिस्तानी व्लॉगर अहमद खान (Ahmed Khan) द्वारा YouTube पर शेयर किए गए इस वीडियो में आरिफ को रंगीन कपड़े और विग में जोकर के रूप में दिखाया गया है. कुछ बातचीत के बाद, आरिफ से अहमद अपने दर्शकों के लिए कुछ गाने के लिए कहते हैं. वह शख्स तुरंत ही बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग गाना शुरू कर देता है. इतना ही नहीं, आरिफ ने कई और भी गाने गए, जिसे सुनकर लोगों ने जमकर वाहवाही की.

पाकिस्तानी व्लॉगर का ये वीडियो हुआ वायरल

यूट्यूब पर वायरल हुए इस वीडियो को 30 हजार से अधिक बार देखा गया है और कई प्रतिक्रियाएं मिलीं. इसे भारतीय हास्य अभिनेता और पटकथा लेखक वरुण ग्रोवर ने भी ट्विटर पर साझा किया है. नेटिजन्स आरिफ खान की इस प्रतिभा से चकित हो गए. जैसा कि वीडियो में देख सकते हैं कि पाकिस्तान के कराची में सड़क किनारे बच्चों के छोटे झूले लगे हुए थे. यहां पर जोकर बनकर घूमते हुए वह लोगों के चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि ‘अभी मुझ में कहीं’ गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने कंपोज किया था और गाने के बोल अजय-अतुल ने दिए थे.

Related posts

Shehnaaz Gill Look: कार से नीचे उतरते ही शहनाज गिल ने खींच ली सारी लाइमलाइट, एयरपोर्ट लुक वायरल

Anjali Tiwari

Shailesh Lodha quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या वाकई ‘तारक मेहता’ के तारक ने छोड़ दिया शो? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

Anjali Tiwari

दीपिका पादुकोण की ड्रेस ने किया उनका बुरा हाल, एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ दिखा गुस्सा तो लोग बोले- सांस फूल गई ड्रेस संभालते संभालते

Anjali Tiwari

Leave a Comment