ब्रेकिंग न्यूज़

Shehnaaz Gill Bollywood Debut: शहनाज गिल के बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी, Salman Khan के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर!

Shehnaaz Gill Upcoming Movie: शहनाज गिल क्या वाकई बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वो भी सलमान खान की फिल्म से. खबर है कि सलमान की आने वाली फिल्म में उनकी एंट्री हो गई है

Shehnaaz Gill in Kabhie Eid Kabhie Diwali: शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं. कुछ तो बात है शहनाज गिल में जो हर कोई उनकी तरफ खींचा सा जाता है. अब खबर है कि शहनाज गिल ने बॉलीवुड डेब्यू (Shehnaaz Gill Bollywood Debut) की तैयारी पूरी कर ली है और जल्द ही वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं.

कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज गिल की एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शहनाज गिल की एंट्री सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई है. वहीं शहनाज गिलसलमान खान के अपोजिट नहीं होंगी पूजा हेगड़े पहले से ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस है. ऐसे में उम्मीद है कि शहनाज को आयुष शर्मा के अपोजिट कास्ट किया जा सकता है. सलमान खान, पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा पहले से ही फिल्म का हिस्सा हैं और अगर शहनाज गिल इस फिल्म से जुड़ती हैं तो ये देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज फिल्म में क्या भूमिका निभाती हैं.

ऑफिशियल अनाउंसमेंट का है इंतजार

ये खबर मीडिया में तो खूब छाई हुई है लेकिन फिलहाल इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. ऐसे में कुछ भी कहना अभी थोड़ा जल्दबाजी होगा. हाल ही में शहनाज गिल खबरों में तब छाई जब बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में वो नजर आईं यहां शाहरुख खान से मिलते हुए उनकी वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं. वहीं इसी पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे थे लिहाजा उनकी शहनाज की मुलाकात सलमान से भी हुई.

बिग बॉस 13 से छाईं शहनाज गिल

शहनाज गिल यूं तो पंजाबी इंडस्ट्री में काफी सालों से हैं लेकिन उन्हें असल पहचान मिली बिग बॉस 13 से जिसमें वो बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. यहीं पर उनकी मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से हुई जिनके साथ शहनाज का नाम ऐसा जुड़ा कि वो सिडनाज बन गए.

Related posts

Kareena Kapoor Oops Moment: करीना कपूर ने सास के सामने पहन लिए ऐसे कपड़े, बालों से छिपाना पड़ा ऊप्स मोमेंट

Anjali Tiwari

Corona Vaccination: कोरोना वैक्सीनेशन पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, कहा- वैक्सीन के लिए नहीं कर सकते बाध्य

Anjali Tiwari

Commercial Cylinder : दो माह में 400 रुपए बढ़ गई कीमत ,सिलेंडर 102 रुपए महंगा

Anjali Tiwari

Leave a Comment