ब्रेकिंग न्यूज़

18 साल पहले फिल्म ‘बालिका वधू’ के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

संजय भसाली ‘बालिका वधू’ नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे। उस समय आलिया केवल 11 साल की थीं जबकि रणबीर 21 साल के थे।

हाल ही बी टाउन की फेवरेट कपल यानी आलिया और रणबीर की शादी हुई। इस शादी के चर्चे हर तरफ थे। इनकी शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अब इन दिनों की एक और फोटो वायरल हो रही है, लेकिन ये फोटो इनकी शादी की नहीं बल्कि 18 साल पहले एक मूवी के लिए किये गए फोटोशूट की है।

दरअसल संजल भंसाली ‘बालिका वधू’ नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे। उस समय आलिया केवल 11 साल की थीं जबकि रणबीर 21 साल के थे। यह फिल्म रणबीर और आलिया की डेब्यू फिल्म होने वाली थी। उस समय रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्लैक’ में संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे। आलिया ने फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था और दोनों का एक फोटो शूट भी करवाया गया था, लेकिन संजय ये फिल्म कभी बना नहीं सके। संजय ने बाद में आलिया को ये फोटो फ्रेम करवा कर गिफ्ट कर दी थी। इस तस्वीर में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के कंधे पर सर रखे नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रमोशन के 30 दिनों को लेकर बात की थी। इस वीडियो बैकग्राउंड में रखी एक फोटो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल ये फोटो ‘बालिका वधू’ के स्क्रीन टेस्ट की थी। इसके बाद आलिया के फैंस इसके स्क्रीनशॉट्स लेकर शेयर करने लगे।

वर्कफ्रेट की बात करें तो रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इसके साथ ही दोनों ने 14 अप्रैल को शादी कर ली है।

Related posts

दीपिका पादुकोण की ड्रेस ने किया उनका बुरा हाल, एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ दिखा गुस्सा तो लोग बोले- सांस फूल गई ड्रेस संभालते संभालते

Anjali Tiwari

करण जौहर को कई लोगों ने विश किया बर्थडे, मगर मलाइका का अंदाज हो रहा है वायरल

Anjali Tiwari

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस, थाई हाई स्लिट से साफ दिखे टोन्ड लेग्स

Anjali Tiwari

Leave a Comment