9 साल की बच्ची का रेप कर पत्थर से कुचल कर हत्या

ग्वालियर। दो दिन से लापता 9 साल की नादान का रेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। उसकी सिर कुचली लाश हजीरा में रेल लाइन के पास पड़ी मिली । दो दिन से माता पिता उसे तलाश रहे थे । पुलिस से भी शिकायत की थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लडक़ी को लास्ट सीन में उसके पिता के मामा के साथ जाते देखा गया था। अब रिश्तेदार बाबा भी गायब है। उसकी शोहरत नशेबाज की है।
हजीरा में रहने वाली 9 साल की लडक़ी रविवार दोपहर से गायब थी। उससे पहले भाई और हमउम्र बच्चों के साथ मौहल्ले में खेल रही थी। उसके पिता का मामा कल्लू राठौर उसे आइसक्रीम दिलाने का लालच देकर साथ ले गया था। फिर लडक़ी वापस नही लौटी तो माता पिता को चिंता हुई ।
उसके साथ खेल रहे बच्चो से पूछा तो उन्होंने बताया वह तो आइसक्रीम लेने गई है। वहां भी उसे तलाशा लेकिन पता नहीं चला। परिजन ने थाने जाकर शिकायत की। पुलिस ने गुमइंसान दर्ज किया लेकिन लडक़ी को नहीं ढूंढ पाई । परिजन अपने स्तर पर उसकी तलाश में लगे रहे। लेकिन फायदा नहीं हुआ। मंगलवार सुबह यादव धर्मकांटे के पास रेलवे के ओवर ब्रिज के नीचे रेल लाइन से सटी झाडिय़ों में लडक़ी लाश मिली।
रेप फिर पत्थर से कुचलकर हत्या
पुलिस ने बताया लडक़ी के साथ वहशी ने बलात्कार किया है ।फिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की है। जिस पत्थर से उसे मारा गया है। वह वहीं लाश के पास पड़ा मिला है। आशंका है नादान को आइसक्रीम के बहाने ले गए रिश्तेदार ने उसके साथ वारदात की है। उसे तलाशा जा रहा है। वारदात का पता चलने पर एसएसपी अमित सांघी ने भी मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। लेकिन पुलिस संदेही को नहीं तलाश पाई है।

Related posts

President Droupadi Murmu: राष्ट्रपति पर कांग्रेस नेता का अपमानजनक बयान, BJP ने की माफी की मांग, कहा- ‘आदिवासी महिला पर टिप्पणी शर्मनाक’

Anjali Tiwari

प्रधानमंत्री आवास योजना की नई लिस्ट में आपका नाम है या नहीं? कुछ स्टेप में ही आसानी से करें चेक

Swati Prakash

Navjot Singh Sidhu Surrender: सिद्धू ने सरेंडर के लिए मांगा और वक्त, SC में दिया खराब सेहत का हवाला

Anjali Tiwari

Leave a Comment