ब्रेकिंग न्यूज़

DJ की आवाज से भड़के घोड़े ने बारातियों को रौंदा, देखिए वायरल Video

Wedding In Hameerpur: शादी में शामिल हुआ घोड़ा तब बिदग गया जब डीजे की जोरदार आवाज उसके कान में गई. जब वह सहन नहीं कर पाया तो बारातियों की भीड़ में उछल-कूद मचाने लगा. इस दौरान शादी में नाचते वाले बारातियों को रौंद डाला.

Angry Horse Video: अक्सर आपने शादियों में घोड़ी के ऊपर दूल्हे को बैठकर दुल्हन के द्वार पर जाते हुए देखा होगा, लेकिन कभी घोड़ी को बारात में हुड़दंग मचाते हुए देखा? उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. शादी में शामिल हुआ घोड़ा तब बिदग गया जब डीजे की जोरदार आवाज उसके कान में गई. जब वह सहन नहीं कर पाया तो बारातियों की भीड़ में उछल-कूद मचाने लगा. इस दौरान शादी में नाचते वाले बारातियों को रौंद डाला. इसमें कई लोग घायल हो गए और जल्द ही पास के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. सोशल मीडिया पर घोड़े का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

डीजे की आवाज सुनकर भड़क गया घोड़ा

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि यूपी के हमीरपुर जिले में सड़क पर कई बाराती तेज आवाज में बजने वाले डीजे पर डांस कर रहे हैं. इसमें एक घोड़ा बारातियों को रौंदता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब घोड़े के कान में तेज आवाज गई और वह परेशान हो गया. बारात में डीजे की धुन सुनकर घोड़ा भड़क गया. आस-पास डांस कर रहे बारातियों को दोनों पैर उठाकर घोड़े ने रौंद दिया.

देखें वीडियो-

 

Related posts

संसद में महंगाई पर चर्चा की मांग के बीच सरकार ने जारी किए आंकड़े

Anjali Tiwari

तिरंगा खरीदने के लिए रुपए दान करने के फरमान से खड़ा हुआ बवाल,

Swati Prakash

कम उम्र में सौंदर्या की प्लेन क्रैश में चली गई थी जान

Anjali Tiwari

Leave a Comment