ब्रेकिंग न्यूज़

UP:हाथरस में ट्रक ने 8 कावङयों को कुचला 6 की मौत 2 की हालत गंभीर

सावन के महीने में श्रद्धालु महादेव का नाम लेकर कांवड़िया कावड़ बाबाधाम की यात्रा पर निकल रहे है लेकिन एक मामला सामने आया है जिसमे उत्तर प्रदेश के हाथरस में बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां ट्रक ने राह चलते 8 कांवड़ियों को कुचल दिया. बताया जा रहा हैं कि घटना में छह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो को इलाज के लिए गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना आज सुबह के करीब 2:15 मिनट की है, जब कांवड़ यात्रा के सात श्रद्धालु ट्रक की चपेट में आ गए.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए, आगरा जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने कहा, “ आज तड़के करीब 2:15 बजे सात कांवड़ियों के ट्रक की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई, 1 गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि एक अन्य व्यक्ति मामूली रूप से घायल हुआ है. वे अपने कांवरों के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे.”

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.उनके ऊपर सख्त करवाई की जाएगी मिली जानकारी अनुसार घायल को पहले सीएचसी सादाबाद लाया गया, जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया है. हादसे का शिकार हुए सभी कांवड़िए मध्य प्रदेश के ग्वालियर से 25 किमी दूर वहांगीर खुर्द के रहने वाले हैं. कुछ कांवड़ियों का कहना है कि इसी क्षेत्र के 40 से अधिक लोग कांवड़ लेकर लौट रहे थे. कुछ आगे थे और कुछ पीछे थे

Related posts

गुजरात का विधानसभा चुनाव बीजेपी बनाम आम आदमी पार्टी बनता जा रहा

Anjali Tiwari

“हां, चीन ने ताइवान पर किया हमला तो अमेरिकी सेना देगी जवाब”

Anjali Tiwari

दुनिया में इस जगह जेल में बंद हैं सबसे अधिक कैदी, चौंकाने वाला खुलासा

Anjali Tiwari

Leave a Comment