ब्रेकिंग न्यूज़

राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस नेता अलका लांबा का विरोध प्रदर्शन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ पर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. सड़कों पर कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है, जंतर-मंतर पर सत्याग्रह और जांच एजेंसी के बेजा इस्तेमाल के आरोप पर सियासत के बीच राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ का सिलसिला जारी है. नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ पर आज कांग्रेस नेता अलका लांबा धरना-प्रदर्शन देते हुए सड़क पर बैठ गईं. वह प्रदर्शन करते जमीन पर लेट गईं अलका लांबा लेट गईं और कहा कि ‘शांति से बैठी हूं, हाथ बंधे हुए हैं, लेकिन सुरक्षाबल ने मेरी गर्दन तोड़ने की कोशिश की

ED की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का हंगामा
राहुल गांधी पर ED की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय से पैदल मार्च निकाला। पार्टी नेता नारेबाजी करते हुए जंतर-मंतर जा रहे थे, लेकिन कुछ दूरी पर ही पुलिस ने बैरिकेड लगाकर उन्हें रोक लिया। कार्यकर्ता वहां खड़े होकर नारेबाजी करने लगे। कुछ कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर आगे बढ़े तो पुलिस ने उन्हें घसीटकर हिरासत में ले लिया।

पुलिस से भिड़ीं अलका लांबा, बिलखकर रोईं
मार्च रोकने के विरोध में कांग्रेस नेता अलका लांबा पुलिस से भिड़ गईं। वे सड़क पर बैठ गईं। वे रोते-रोते बोलीं- आज देश की जो हालत है, उस पर पूरा देश रो रहा है। हम जय जवान, जय किसान और भारत माता की जय कहते हुए प्रदर्शन करना चाहते हैं। ये हमारा संवैधानिक अधिकार है। लेकिन, ये सरकार हमारे इस लोकतांत्रिक अधिकार को छीनना चाहती है। बच्चे सेना में भर्ती होकर देश के लिए शहीद होना चाहते हैं, लेकिन सरकार उनसे ये मौका छीनना चाहती है।

पुलिस वालों ने अलका लांबा को उठाने की कोशिश की तो उनकी पुलिस ने नोकझोंक हो गई। वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर बैठ गए और नारेबाजी की। पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है और उन्हें बसों में बैठाकर अलग-अलग थानों में भेज दिया है।

Related posts

Power Crisis: UP में बिजली संकट पर आया CM योगी का बयान, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Anjali Tiwari

सऊदी अरब रेगिस्तान में एक खास शहर बसा रहा

Swati Prakash

25 मार्च से अब तक अपराध पर कहां-कहां चला सीएम योगी का बुलडोजर? जाने करीब एक महीने का लेखा-जोखा

Anjali Tiwari

Leave a Comment