ब्रेकिंग न्यूज़

रवि किशन की बेटी ‘अग्निपथ’ योजना के तहत होना चाहती है सेना में भर्ती, पिता ने दिया ऐसा रिएक्शन

जिन युवाओं को सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करनी है उन युवाओं को हाल ही में मोदी सरकार ने एक बड़ा तोहफा दिया। बता दें कि, मोदी सरकार ने उन युवाओं के लिए ‘अग्निपथ’ योजना का ऐलान किया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस योजना का विरोध कर रहे हैं। वहीं अब भाजपा नेता और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने मोदी सरकार की इस योजना का समर्थन किया और पोस्ट शेयर कर बताया कि, उनकी बेटी इशिता शुक्ला ‘अग्निपथ’ योजना के तहत सेना में जाना चाहती है।

रवि किशन ने शेयर की बेटी की तस्वीर

रवि किशन ने ‘अग्निपथ’ का समर्थन करते हुए अपनी बेटी की एनसीसी की ड्रेस पहने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, मेरी बिटिया इशिता शुक्ला, आज सुबह बोली कि पापा मैं अग्निपथ स्कीम में हिस्सा लेना चाहती हूं। मैंने कहा हां बेटा बिल्कुल। आगे बढ़ो।’

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

हालांकि रवि किशन की बेटी की कुछ फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनके इस पोस्ट की आलोचना कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि ‘हां तो आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी। हर चीज को मास्टरस्ट्रोक क्यों समझते हैं?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘थोड़े दिन बाद पता चलेगा कि पापा की परी तो विदेश पढ़ने गई है, क्योंकि 99% नेताओं के बच्चे विदेश में पढ़ रहे हैं। तो पापा की परी क्यों पीछे रहे’।

क्या है अग्निपथ योजना?
अग्निपथ योजना के तहत आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में सैनिकों की भर्ती 4 साल के लिए की जाएगी। 4 साल बाद 75 प्रतिशत जवानों को घर भेज दिया जाएगा, जबकि बाकी जवान परमानेंट कर दिए जाएंगे। सोशल मीडिया पर युवा इस योजना का जमकर विरोध कर रहे हैं। कुछ लोग अग्निपथ के समर्थन में भी उतरे हैं। इस योजना की अनाउंसमेंट 14 जून को की गई थी। तब से देश भर में लोग इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

बॉलीवुड में ‘पितांबर’ फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
रवि किशन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार हैं। एक्टर ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सिनेमा में भी काम किया है। रवि किशन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 में ‘पितांबर’ फिल्म से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ से मिली थी।

Related posts

मुकेश अंबानी को भरना होगा भारी जुर्माना !

Swati Prakash

आश्रम में 52 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म

Swati Prakash

चौका जड़ने के बाद कोहली ने पांड्या को दी तड़ी, मुंह छुपाते नजर आए हार्दिक

Anjali Tiwari

Leave a Comment