खाने के पैकेट में था 5 लाख का सोना, बच्चों ने फेंका और चूहे उठा ले गए

Rat Thief Story: देश की आर्थिक राजधानी मुबंई (Mumbai) से एक ऐसा मामला सामना आया है, जिसे सुनकर आप अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे. साथ ही पूरा मामला जानने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. मुंबई में पुलिस ने चूहों (Rats) के एक बिल से सोने (Gold) के आभूषणों से भरा एक खोया हुआ बैग बरामद किया है. इस बैग में पांच लाख के सोने के आभूषण थे. इस बैग को जिन्होंने चुराया, वो और कोई नहीं बल्कि चूहें थे, जिनको वड़ा पाव बेहद पसंद था.

वड़ा-पाव के साथ रख दिए पांच लाख के गहने

एक अधिकारी के मुताबिक, उपनगर डिंडोशी की रहने वाली सुंदरी प्लानिबेल ने सोमवार को पुलिस से संपर्क किया और कहा कि उसके दस तोला सोने के आभूषण खो गए हैं. घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली प्लानिबेल ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम जब वह घर के लिए निकली तो उसके मालिक ने उसे कुछ वड़ा-पाव दिए थे. उसके घर में कुछ आभूषण थे जिसे वह बैंक में जमा करना चाहती थी. घर पहुंचकर उसने जेवर उठाए और उसी पॉलिथीन के थैले में रखे, जिसमें वड़ा-पाव रखे हुए थे. इसके बाद महिला बैंक के लिए निकल गई.

बच्चों ने वड़ा पाव की थैली कूड़े दान में फेंकी

अपने आप सरक रही थी सोने से भरी थैली

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कूड़ेदान में हालांकि बैग कहीं नहीं मिला. पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज देखनी शुरू की, जिसमें दोनों लड़के थैली को कूड़ेदान में फेंकते दिखे. कुछ समय बाद फुटेज में नजर आया कि थैली अपने आप सरक रही थी और उसके बाद रहस्यमय तरीके से गायब हो गई. पुलिस ने अंदाजा लगाया कि यह हरकत चूहों की हैं जिन्होंने वड़ा-पाव की गंध से थैली खींची और उसे अपने बिल में ले गए.पुलिस अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को पुलिस ने गटर और आस-पास चूहों के बिलों में तलाश शुरू की और अंतत: वह थैली मिल गई. गहने उसके अंदर सही सलामत थे लेकिन वड़ा-पाव गायब था. उन्होंने कहा कि महिला को उसके गहने लौटा दिए गए.

Related posts

BJP नेता सुल्ताना खान पर धारदार हथियार से हमला,हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

Swati Prakash

Shamita Shetty and Raqesh Bapat Break Up: आखिरकार टूट गई बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी! अलग हुए शमिता और राकेश

Anjali Tiwari

डेनमार्क में PM नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत, प्रधानमंत्री फ्रेडरिक्सन के साथ की लंबी चर्चा

Anjali Tiwari

Leave a Comment