अरविंद केजरीवाल बोले, अकालियों और कांग्रेसियों ने पैदा किए गैंगस्टर, हमारी सरकार करेगी सफाया

केजरीवाल ने कहा कि आप सरकार ने राज्य में भ्रष्टाचार पर सीधा और सख्त हमला किया है। देश में ईमानदार सरकार की ऐसी मिसाल मिलनी मुश्किल है, जिसने अपने ही मंत्री को सलाखों के पीछे डाल दिया। तबादलों और परिवहन माफिया के खिलाफ भी जंग शुरू की है।

मान बोले-निजी ट्रांसपोर्टरों का एकाधिकार खत्म करने का वादा पूरा किया

मुख्यमंत्री भगवंत ¨सह मान ने कहा कि यह ऐतिहासिक मौका है जब पंजाब सरकार ने निजी ट्रांसपोर्टरों के एकाधिकार को खत्म करके लोगों के साथ किया वादा पूरा किया है। अकाली व कांग्रेस के ट्रांसपोर्टर नेता इस रूट पर सरकारी बसें चलने की इजाजत न देकर गैरकानूनी ढंग से पैसा कमा रहे थे। उन्होंने कहा कि जालंधर से केवल 1170 रुपये के किराये के साथ दिल्ली एयरपोर्ट के लिए लग्जरी बस सेवा शुरू की। जालंधर से रोजाना सात वोल्वो बसें चला करेंगी। यात्रियों की सुविधा के लिए ऐसी ही बसें अमृतसर, पठानकोट, लुधियाना, होशियारपुर, कपूरथला, पटियाला और यहां तक की चंडीगढ़ से भी चला करेंगी।

मान ने कहा कि पंचायती जमीनों पर नाजायज कब्जों के खिलाफ मुहिम शुरू की। 5500 एकड़ जमीन खाली करवाई। ठेके पर रखे 26 हजार कर्मियों को रेगुलर किया जाएगा। पंजाब के परिवहन मंत्री लालजीत ¨सह भुल्लर ने वोल्वो सेवा शुरू करने को ऐतिहासिक बताया। दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि अब राज्य और विदेश में बसते लोगों को फायदा मिलेगा। आप सरकार ने राज्य में चार्ज संभालने के तीन महीने के अंदर वोल्वो बस सेवा शुरू कर दी है।

Related posts

ज्ञानवापी परिसर में ‘शिवलिंग’ पूजा की इजाजत देने का मामला,

Swati Prakash

Delhi Noida Traffic Update Live: दिल्‍ली, नोएडा समेत NCR में आज कौन से रास्ते बंद कौन से खुले, ट्रैफिक का हर अपडेट

Anjali Tiwari

Mann Ki Baat: तेज गर्मी में पानी बचाने का संकल्प ली: मोदी

Anjali Tiwari

Leave a Comment