ब्रेकिंग न्यूज़

Brahmastra Trailer Out: सभी अस्त्रों के देवता ‘ब्रह्मास्त्र’ की दास्तां है ये फिल्म, रिलीज हुआ ट्रेलर

Film Brahmastra Part 1 Shiva Released: आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए बहुत बड़ा दिन है क्योंकि उनकी बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा का ट्रेलर जारी हो गया है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।

मुख्य बाते:

1जल्द ही रिलीज होगी  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म

2.बहुत दिलचसप है बहुचर्चित फिल्म 

3.लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर।

Film Brahmastra Part 1 Shiva Trailer Released: दर्शकों के लंबे समय का इंतजार अब खत्म हो गया है। आखिरकार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आज का दिन इस बॉलीवुड कपल के लिए बहुत खास है क्योंकि लंबे समय के बाद फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को जारी किया गया है। दर्शक बेसब्री से ब्रह्मास्त्र फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं।

 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र अस्त्रों में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र की कहानी है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। इस फिल्म में दर्शकों को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच होने वाली लव केमिस्ट्री के साथ ब्रह्मास्त्र को लेकर युद्ध भी देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर बहुत जबरदस्त है जिसमें वीएफएक्स का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया गया है। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के साथ मौनी रॉय भी इंटेंस किरदार में नजर आ रही हैं। 

फिल्म के सभी किरदारों ने बेहतरीन काम किया है। हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने इस फिल्म में खून, पसीना, समय, दिल, आत्मा, लीवर, किडनी सब कुछ दिया है। 2017 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी और तकरीबन 5 साल बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म इस वर्ष 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या रणबीर और आलिया की फिल्म केजीएफ 2 और आरआरआर को कड़ी टक्कर देने में कामयाब रहेगी या नहीं। 

Related posts

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता, ‘केकड़ा’ को किया अरेस्‍ट

Anjali Tiwari

जो करती थी सबसे ज्यादा दुलार, पहले उसे ही मारा, कातिल बेटे का कबूलनामा सुन खड़े हुए रोंगटे

Swati Prakash

Ayodhya: अयोध्या में माहौल बिगाड़ने की साजिश का बड़ा खुलासा, CCTV के आधार पर 7 आरोपी गिरफ्तार

Anjali Tiwari

Leave a Comment