ब्रेकिंग न्यूज़

13 से 15 मई तक आयोजित होगा कांग्रेस का राष्ट्रीय चिंतन शिविर, तैयारियों में जुटा प्रशासन

उदयपुर में 13 से 15 मई तक आयोजित होने वाले कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय चिंतन शिविर को लेकर स्थानीय प्रशासन भी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गया है.

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में 13 से 15 मई तक आयोजित होने वाले कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय चिंतन शिविर को लेकर स्थानीय प्रशासन भी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गया है.

खूबसूरती को निखारा जा रहा है. वहीं उदयपुर संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल हॉस्पिटल की चिकित्सकीय व्यवस्थाओं को भी पुख्ता किया जा रहा है. इसी को लेकर हॉस्पिटल के कार्डियोलॉजी विभाग में विशेष रूप से वीवीआइपी ट्रीटमेंट विंग तैयार की जा रही है जिससे किसी भी आपात परिस्थिति से निपटा जा सके.

उदयपुर में आयोजित होने वाले कांग्रेस के तीन दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन शिविर को लेकर उदयपुर में तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही है. इसी कड़ी में आरएनटी मेडिकल कॉलेज ने भी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है. चिंतन शिविर में देश भर से कांग्रेस पार्टी के कई बड़े वरिष्ठ और राष्ट्रीय नेता उदयपुर में मौजूद रहेंगे. ऐसे में किसी भी तरह की चिकित्सकीय आपात स्थिति से निपटने के लिए संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल चिकित्सालय की चिकित्सकीय व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जा रहा है.

हॉस्पिटल के कार्डियोलॉजी विभाग की बिल्डिंग में वीवीआईपी लोगों के लिए विशेष रूप से वीआईपी ट्रीटमेंट विंग को तैयार किया जा रहा है. इसके लिए आरएनटी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ लाखन पोसवाल के निर्देश पर डॉक्टर्स की एक कोर ग्रुप टीम भी बनाई है जो यहां तैयार हो रही वीआईपी ट्रीटमेंट विंग के कार्य पर नजर रख रही है.

Related posts

ED Action in National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की बड़ी कार्रवाई, सोनिया और राहुल गांधी को भेजा समन

Anjali Tiwari

एक और हार टीम इंडिया टी २० से बहार ! टीम में हुए कई बदलाव…

Swati Prakash

पैगंबर विवादः रिटायर्ड जजों-वकीलों ने लिखा SC को पत्र, कहा- यूपी में बुलडोजर-गिरफ्तारी पर एक्शन लें

Anjali Tiwari

Leave a Comment