ब्रेकिंग न्यूज़

13 से 15 मई तक आयोजित होगा कांग्रेस का राष्ट्रीय चिंतन शिविर, तैयारियों में जुटा प्रशासन

उदयपुर में 13 से 15 मई तक आयोजित होने वाले कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय चिंतन शिविर को लेकर स्थानीय प्रशासन भी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गया है.

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में 13 से 15 मई तक आयोजित होने वाले कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय चिंतन शिविर को लेकर स्थानीय प्रशासन भी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गया है.

खूबसूरती को निखारा जा रहा है. वहीं उदयपुर संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल हॉस्पिटल की चिकित्सकीय व्यवस्थाओं को भी पुख्ता किया जा रहा है. इसी को लेकर हॉस्पिटल के कार्डियोलॉजी विभाग में विशेष रूप से वीवीआइपी ट्रीटमेंट विंग तैयार की जा रही है जिससे किसी भी आपात परिस्थिति से निपटा जा सके.

उदयपुर में आयोजित होने वाले कांग्रेस के तीन दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन शिविर को लेकर उदयपुर में तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही है. इसी कड़ी में आरएनटी मेडिकल कॉलेज ने भी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है. चिंतन शिविर में देश भर से कांग्रेस पार्टी के कई बड़े वरिष्ठ और राष्ट्रीय नेता उदयपुर में मौजूद रहेंगे. ऐसे में किसी भी तरह की चिकित्सकीय आपात स्थिति से निपटने के लिए संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल चिकित्सालय की चिकित्सकीय व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जा रहा है.

हॉस्पिटल के कार्डियोलॉजी विभाग की बिल्डिंग में वीवीआईपी लोगों के लिए विशेष रूप से वीआईपी ट्रीटमेंट विंग को तैयार किया जा रहा है. इसके लिए आरएनटी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ लाखन पोसवाल के निर्देश पर डॉक्टर्स की एक कोर ग्रुप टीम भी बनाई है जो यहां तैयार हो रही वीआईपी ट्रीटमेंट विंग के कार्य पर नजर रख रही है.

Related posts

बीएमसी ने शिवाजी पार्क में शिंदे और ठाकरे दोनों गुटों को रैली की नहीं दी परमिशन,

Anjali Tiwari

Sidhu Moosewala के बाद एक और पंजाबी सिंगर की मौत, विदेश में हुआ भयंकर हादसा

Anjali Tiwari

Delhi-Meerut Expressway में चलते दिखे दो और तीन पहिया वाहन तो हो जाएंगे जब्त

Swati Prakash

Leave a Comment