ब्रेकिंग न्यूज़

स्कूल ड्रेस पहले लड़कियों के बीच हुई ‘गैंगवार’, बाल पकड़कर घसीटा; डंडे से पीटा- देखें सिर घुमा देने वाला Video

School Girl Fight Video In Bengaluru: बेंगलुरु के एक प्रतिष्ठित स्कूल का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे छात्राएं एक-दूसरे को बुरी तरह पीट रही हैं.

Bengaluru School Girl Fight Video: बेंगलुरु (Bengaluru) के एक स्कूल के सामने लड़कियों के एक समूह द्वारा एक-दूसरे पर हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि सभी लड़कियां स्कूल की यूनिफॉर्म में हैं और जमकर हाथापाई कर रही हैं. घटना कब हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है. लड़ाई का कारण भी आधिकारिक तौर पर ज्ञात नहीं है.

स्कूली लड़कियों ने आपस में की मारपीट

बेंगलुरु के एक प्रतिष्ठित स्कूल का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे छात्राएं एक-दूसरे को बुरी तरह पीट रही हैं. बताया जा रहा है कि यह बिशप कॉन्वेंट स्कूल (Bishop Convent School) है और यह एक ऑल-गर्ल स्कूल है, जहां लड़कियों को दूसरी छात्राओं के बाल खींचते हुए देखा गया और यहां तक कि पैरेंट्स भी इस लड़ाई में शामिल थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल ने वीडियो के बारे में कोई बयान नहीं दिया है और लड़ाई का कारण अभी भी अज्ञात हैं. लेकिन, यह बताया गया है कि लड़ाई के बाद छात्रों को कई चोटें आई हैं.

सुनी जा सकती है लड़कियों के बीच चीख-पुकार

लड़ाई काफी देर तक चलती रही और वीडियो में लड़कियों के बीच चीख-पुकार सुनी जा सकती है. कुछ लोगों ने स्कूली लड़कियों को लड़ाई से अलग करने की कोशिश की. एक अलग एंगल से लिए गए वीडियो में एक लड़की को चोट लगने के बाद दिखारही है. वहीं एक लड़की ने हाथ में डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ती है, लेकिन स्कूल के ही एक छात्र ने उसे रोक लिया.

स्कूल के अधिकारियों ने न तो लड़ाई में हस्तक्षेप किया और न ही कोई बयान जारी किया. कथित तौर पर इस कंट्रोवर्सी में हिस्सा लेने वाली एक छात्रा का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है. इस स्क्रीनशॉट में लिखा है कि रचना नाम की एक दोस्त ने उसे बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल में आकर एक लड़की को मारने के लिए कहा था, क्योंकि रचना को उसके साथ प्रॉब्लम थी.

Related posts

द्रौपदी मुर्मू की जीत में हुई क्रॉस वोटिंग ने खोली विपक्षी एकता की पोल

Anjali Tiwari

यशवंत हो सकते हैं राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, ममता का आभार जताते हुए टीएमसी से इस्तीफे की पेशकश

Anjali Tiwari

एक सप्ताह पहले ही रच ली गई थी जहांगीरपुरी हिंसा की साजिश, जानिए अहम बातें

Anjali Tiwari

Leave a Comment