ब्रेकिंग न्यूज़

सलमान की भाभी ने बदला नाम, तलाक की अर्जी के बाद हटाया खान सरनेम…

सीमा किरण सचदेह पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. सीमा और सोहेल ने 1998 में शादी कर अपनी नई दुनिया बसाई थी. शादी के बाद दोनों के दो बेटे भी हुए. सीमा की फैमिली उनके और सोहेल के रिश्ते के खिलाफ थी. इसलिये दोनों को भागकर शादी करनी पड़ी थी

काफी समय से सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) के तलाक की बात चल रही थी. लंबे समय बाद वो वक्त भी आया जब 13 मई को दोनों तलाक की अर्जी लेकर कोर्ट तक पहुंच गये. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोहेल और सीमा काफी समय से साथ नहीं रह रहे थे. इसलिये अब उन्होंने ऑफिशियल तरीके से अलग होने का फैसला लिया. वहीं अब सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल डाला है.

सीमा की इंस्टा प्रोफाइल में हुए बदलाव
सोहेल और सीमा के तलाक की खबरों के बीच एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है. सीमा ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल में बदलाव करते… हुए अपना नाम सीमा किरण सचदेह कर लिया है. जबकि पहले उन्होंने सीमा खान नाम से प्रोफाइल बनाई हुई थी. कोर्ट में तलाक की अर्जी पहुंचने के बाद सीमा नेइंस्टाग्राम पर खान परिवार का सरनेम हटाकर बता दिया कि अब दोनों का रिश्ता बचने की कोई गुंजाइश नहीं रह गई है.

नाम बदलने के साथ ही सीमा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आखिरी में सब चला जायेगा. ये जानने की जरूरत नहीं है कि कैसे . बस आपको यकीन करना होगा. सीमा किरण सचदेह की इंस्टा स्टोरी, तो यही बता रही है कि ये पोस्ट कहीं ना कहीं उनके और सोहेल के रिश्ते से जुड़ी हुई है. बाकीसच तो वही बता सकती हैं.

 

Related posts

कौन होगी नयी दयाबेन, हुआ खुलासा

Swati Prakash

GST SCAM : फर्जी बिलों से 200 करोड़ की जीएसटी चोरी का खुलासा !

Swati Prakash

Congress President Election: ‘चाह गई चिंता मिटी’- कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस से बाहर होने के बाद दिग्विजय सिंह का ट्वीट

Anjali Tiwari

Leave a Comment