सरकारी स्कूल टीचर ने ग्राउंड पर छात्राओं के साथ किया ऐसा डांस, देखते रह जाएंगे बिना पलक झपकाए

School Teacher Dance: इस वीडियो को देखकर हो सकता है आप भी अपने को कंट्रोल न कर पाएं. बच्चों के साथ टीचर ने जो धमाकेदार डांस किया है, उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं. वीडियो देखकर आपको लगेगा कि कोई प्रोफेशनल डांसर नाच रहा है.

School Teacher Dance: सोशल मीडिया पर आपने बहुत सारे लोगों का डांस वीडियो देखा होगा. कुछ डांस वीडियो देखकर आप डांस करने वाले की तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें खास यह है कि डांस कोई और नहीं बल्कि सरकारी स्कूल का एक टीचर करता नजर आ रहा है. सरकारी स्कूल के टीचर ने ग्राउंड पर छात्राओं के साथ बहुत ही जोरदार डांस कर तहलका मचा दिया है.

सरकारी स्कूल के टीचर ने किया जबरदस्त डांस

स्कूल टीचर के इस डांस को देखकर आपको ‘रांझणा’ फिल्म के एक्टर धनुष का डांस याद आ जाएगा. इस वीडियो को देखकर हो सकता है आप भी अपने को कंट्रोल न कर पाएं. बच्चों के साथ टीचर ने जो धमाकेदार डांस किया है, उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं. वीडियो देखकर आपको लगेगा कि कोई प्रोफेशनल डांसर नाच रहा है. टीचर तो छोड़िए उनके साथ जिस तरह छात्राओं ने डांस किया है, वह भी आपको हैरान कर देगा.

वीडियो में आप टीचर के साथ सभी बच्चों का ताल-मेल और एक्सप्रेशन देखकर दंग रह जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं की सरकारी स्कूल का टीचर छात्राओं को स्पोर्ट्स ग्राउंड में डांस सिखा रहा है. इस दौरान टीचर बखूबी डांस करता दिख रहा है. स्कूल का टीचर साउथ के एक पॉपुलर गाने पर छात्राओं के साथ जबरदस्त डांस करता दिखाई दे रहा है. बच्चों को आप स्कूल यूनिफॉर्म में देख सकते हैं. देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ टीचर का डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे टीचर साथ जबरदस्त ताल मेल दिखा रहे हैं. वीडियो Z Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इसके अलावा यह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी देखा जा सकता है. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इस पर लोग कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने टीचर के डांस की जमकर तारीफ करते हुए लिखा, ‘बहुत खूब टीचर जी.’

Related posts

गहरे पानी में फंसा था कुत्ता, जान बचाने के लिए कूद गया युवक; Video में देखें फिर क्या हुआ

Anjali Tiwari

साइंस का कमाल, मरी हुई मकड़ियों को कर दिया ‘जिंदा’

Swati Prakash

9 बच्चों का बुजुर्ग बाप 6 बच्चों की बूढ़ी मां को लेकर हुआ फरार

Swati Prakash

Leave a Comment