सजने-संवरने के बाद अपनी ही तारीफ किए जा रही थी दुल्हन, भाई-बहन ने दे दी मरने की सलाह!

Bride Video: वीडियो में दिखने वाली दुल्हन लाल जोड़ा पहनकर जब अपनी बारात का इंतजार कर रही होती है, तो उसके दिमाग में वीडियो बनाने की बात आती है. इसके बाद वह अपने भाई-बहनों के साथ मिलकर वीडियो बनाती है.

Bride Video: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन जोर-शोर से चल रहा है. पहले जहां शादियों बहुत ही सिंपल तरीके से होती थीं, वहीं अब वेडिंग ट्रेंड काफी बदल गया है. अब शादी के बाद दुल्हनें फोटो खिंचवाने और वीडियो बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. लाल रंग के जोड़े में सजने के बाद दुल्हन खुद को इतनी सुंदर महसूस करती है कि उसका कॉन्फिडेंस सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिखने वाली दुल्हन लाल जोड़ा पहनकर जब अपनी बारात का इंतजार कर रही होती है, तो उसके दिमाग में वीडियो बनाने की बात आती है. इसके बाद वह अपने भाई-बहनों के साथ मिलकर वीडियो बनाती है. आप देख सकते हैं कि दुल्हन को उसके भाई-बहनों ने घेर रखा है. इसके बाद सारे मिलकर रील्स वीडियो शूट करते हैं. यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

सजने-संवरने के बाद रील्स बनाती है दुल्हन

वीडियो में देखा जा सकता है कि सजने-संवरने के बाद दुल्हन इंस्टाग्राम का ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘मैं इतनी सुंदर हूं मैं क्या करूं’ पर वीडियो बनाती है. वह वीडियो में अपने भाई-बहनों से पूछती दिख रही है कि ‘मैं इतनी सुंदर हूं मैं क्या करूं.’ इसके बाद दुल्हन के भाई-बहन उसे ऐसा जवाब देते हैं, जिसे सुनकर उसका मुंह बन जाता है. आप देख सकते हैं कि दुल्हन के भाई-बहन एक ही सुर में अजीबोगरीब सलाह देकर दुल्हन को चुप करा देते हैं. आप सुन सकते हैं कि भाई-बहन दुल्हन से कहते हैं कि- ‘तू डूब के मर जा रे, चुल्लू भर पानी में.’ जैसे ही भाई-बहन इतना कहते हैं, वैसे ही दुल्हन का मुंह बन जाता है. इसके बाद दुल्हन इशारा करके रिकॉर्डिंग बंद करने को कहती है. यह मजेदार वीडियो लाखों लोगों ने देख लिया है.

 

Related posts

टोल प्लाजा पर गाड़ी पहले निकालने को लेकर हुई जमकर मारपीट, पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद

Anjali Tiwari

अब स्मृति ईरानी से भी माफी की मांग

Swati Prakash

Katrina Kaif धमकी मामले में आया नया मोड़,

Swati Prakash

Leave a Comment