ब्रेकिंग न्यूज़

शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को दौड़ाया गया गाड़ी के पीछे, शायद ही पहले देखा होगा ऐसा

Funny Wedding Video: शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन गाड़ी के पीछे दौड़ते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़ा हुआ है. दोनों काफी तेज गति से गाड़ी के पीछे भागते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह शादी की एक रस्म है.

Funny Wedding Video: भारत में शादियों के मौके पर तमाम तरह की रस्में निभाई जाती हैं. इसमें से कुछ रस्में दिल छूने वाली होती हैं, वहीं कुछ रस्में हैरान करने वाली होती हैं. ज्यादातर रस्में दूल्हा-दुल्हन से जुड़ी होती हैं. शादी की रस्मों को लोग बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसे लोग शादी की रस्मों से जोड़कर देख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप थोड़ा हैरान भी रह जाएंगे.

हैरान करने वाला वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन गाड़ी के पीछे दौड़ते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़ा हुआ है. दोनों काफी तेज गति से गाड़ी के पीछे भागते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह शादी की एक रस्म है. हालांकि यह शादी की रस्म की वजह से हो रहा है या नहीं, हम यह तो नहीं कह सकते. फिलहाल वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन सड़क पर तेजी-तेजी दौड़ रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन के साथ कई और लोग भी दौड़ रहे होते हैं. इसमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं. सबसे खास बात यह है कि दूल्हा-दुल्हन के आगे सड़क पर एक गाड़ी भी चल रही होती है. शायद दूल्हा-दुल्हन इस गाड़ी को पकड़ने की कोशिश कर रहे होते हैं. माना जा रहा है कि यह विदाई के समय की एक रस्म है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को गाड़ी पकड़ना होता है. देखें वीडियो-

शायद ही देखा होगा ऐसा वीडियो

आपने इस तरह का रीति-रिवाज शायद ही पहले कभी देखे होंगे. हैरान करने वाला यह वीडियो rkkhan6549 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखने में मजेदार भी है. इसे अब तक लगभग 80 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, वीडियो को 3 लाख लोगों ने लाइक कर लिया है.

Related posts

संबंधी याचिका के लिएआईआईटी स्नातक पर कोर्ट ने लगाया 50,000 का जुर्माना

Anjali Tiwari

विवादित ट्वीट पर कांग्रेस-बीजेपी में ठनी,

Anjali Tiwari

एससीओ शिखर सम्मेलन में “जिमी जिमी” और “डिस्को डांसर”

Anjali Tiwari

Leave a Comment