ब्रेकिंग न्यूज़

शख्स ने चूहे से डरकर होटल मैनेजर को लगाया फोन; बोला- ‘यहां जेरी है, टॉम को लाओ’

Funny Video: आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं. इसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो में एक शख्स के होटल के कमरे में चूहा आ जाता है. इससे वह इतना डर जाता है कि खिड़की पर चढ़ जाता है.

Funny Video: बचपन में हम सबने ‘टॉम एंड जेरी’ (Tom And Jerry) वाला कार्टून देखा है. इसमें एक बिल्ली और एक चूहे की दोस्ती और दुश्मनी दिखाई जाती है. आपने देखा होगा कि टॉम एंड जेरी के बीच अक्सर भागा-दौड़ी चलती रहती है. इसके अलावा आपने अपने घरों में भी देखा होगा कि घर में बिल्लियां चूहे को पकड़ने के लिए पूरी जी-जान लगा देती हैं. जबकि, चूहे भी बिल्लियों से लुका-छिपी का खेल खेलते रहते हैं और बिल में दुबके रहते हैं.

आपने बहुत सारे लोगों को चूहों से डरते देखा होगा, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं. इसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो में एक शख्स के होटल के कमरे में चूहा आ जाता है. इससे वह इतना डर जाता है कि खिड़की पर चढ़ जाता है. इसके बाद वह खिड़की पर चढ़े-चढ़े होटल के मैनेजर को फोन करता है. इसके बाद शख्स और होटल के मैनेजर के बीच जो बात होती है, वह काफी मजेदार है.

चूहे से डरकर मैनेजर को फोन करता है शख्स

वीडियो में आप देख सकते हैं के होटल में ठहरने आया शख्स चूहे के डर की वजह से खिड़की पर चढ़ जाता है. इसके बाद वह मैनेजर को फोन करता है. मैनेजर को फोन करके वह कहता है, ‘मुझे ज्यादा अंग्रेजी बोलनी नहीं आती, लेकिन क्या आप टॉम एंड जेरी के बारे में जानते हैं?’ इस पर मैनेजर कहता है- ‘हां, टॉम एंड जेरी कार्टून.’ इसके बाद शख्स मैनेजर से बताता है कि जेरी मेरे कमरे में आ गया है. इस पर मैनेजर पूछता है कि क्या चूहा आपके कमरे में आ गया है. जिसके बाद शख्स कहता है कि ‘हां’. देखें वीडियो-

 

इसके बाद शख्स मैनेजर से कहता है कि ‘प्लीज टॉम को यहां ले आइए’ हालांकि मैनेजर बताता है कि टॉम होटल में नहीं है. इसके बाद शख्स कहता है कि प्लीज आप आ जाइए. यह नजारा देखने में बहुत ही मजेदार है. आप भी वीडियो देखकर कहेंगे कि छोटे से चूहे से इतना कौन डरता है. इसको देख कर लौग बहुत मजे ले रहे है।

Related posts

Lottery: किस्मत हो तो ऐसी! 70 साल की बूढ़ी औरत एक दिन में बन गई लखपति से करोड़पति, चौंकाने वाला है किस्सा

Anjali Tiwari

3500 किलोमीटर की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा

Anjali Tiwari

Aadhaar-Ration Link: अब घर बैठे आसानी से करें आधार-राशन कार्ड लिंक, मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे

Anjali Tiwari

Leave a Comment