ब्रेकिंग न्यूज़

विदाई के दौरान हंसती रही दुल्हन तो फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा! देखें मजेदार वीडियो

Dulha Dulhan Video: वीडियो में दुल्हन अपनी विदाई के समय रोने की बजाय हंसते नजर आ रही है, जबकि उसके बदले में दूल्हा रोता हुआ दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं कि विदाई के दौरान दूल्हा फूट-फूटकर रो रहा है

Dulha Dulhan Video: सोशल मीडिया शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो से भरा पड़ा है. इन वीडियो में सबसे ज्यादा दू्ल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो देखें और पसंद किए जाते हैं. कुछ वीडियो बहुत मजेदार होते हैं, वहीं कुछ वीडियो दिल को छूने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हाल में इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जितनी बार भी देखेंगे, आपको बस मजा आता रहेगा. यह वीडियो दुल्हन की विदाई के समय का है

दुल्हन की विदाई में रोता दिखा दूल्हा

आपने अक्सर देखा होगा कि विदाई में दुल्हनें फूट-फूटकर रोती हैं. क्योंकि वह हमेशा के लिए अपना मायका छोड़कर जा रही होती हैं. हालांकि आजकल कुछ दुल्हनें विदाई के समय रोती नजर नहीं आती हैं. इस वीडियो में भी ऐसा ही है. वीडियो में दुल्हन अपनी विदाई के समय रोने की बजाय हंसते नजर आ रही है, जबकि उसके बदले में दूल्हा रोता हुआ दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं कि विदाई के दौरान दूल्हा फूट-फूटकर रो रहा है.

वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही बाराती और दुल्हन के रिश्तेदार दूल्हे को रोता हुआ देखते हैं. वह भी एक मिनट के लिए हैरान रह जाते हैं. हालांकि बाद में माजरा समझने के बाद वह अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. वीडियो में आप दुल्हन को अपने मायके से विदा लेते हुए देख सकते हैं. हालांकि, विदाई के दौरान दुल्हन बिल्कुल भी नहीं रोती है. बल्कि वह हंसती हुई नजर आ रही है और दूल्हा फूट-फूटकर रो रहा है.

वीडियो है हैरान करने वाला

दरअसल, दूल्हे का रोना वास्तविकता नहीं था. बल्कि वह दुल्हन के न रोने पर उससे मस्ती कर रहा था. इसलिए विदाई के दौरान वह फूट-फूटकर रोने की एक्टिंग करने लगता है. दूल्हे को ऐसा करता देख दुल्हन की हंसी छूट जाती है. इस दौरान उसके रिएक्शन्स भी देखते बनते हैं. वीडियो को thebridesofindia नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को मजा आ गया है.

Related posts

नौकरी ना मिलने से परेशान युवक ने की जीवन लीला समाप्त सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था

Swati Prakash

Sidhu Moose Wala Murder Case: मूसेवाला के गांव में AAP विधायक का भारी विरोध, थोड़ी देर में CM भगवंत मान भी पहुंचेंगे

Anjali Tiwari

टोल प्लाजा पर गाड़ी पहले निकालने को लेकर हुई जमकर मारपीट, पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद

Anjali Tiwari

Leave a Comment