ब्रेकिंग न्यूज़

वरुण धवन का जन्मदिन: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को था Varun Dhawan से प्यार, पहाड़ी पर ले जाकर किया प्रपोज लेकिन…

वरुण धवन को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे शरीफ और इमोशनल एक्टर माना जाता है. कई फीमेल फैंस के दिलों पर राज करने वाले वरुण का जन्म 24 अप्रैल 1987 को हुआ था. उन्होंने साल 2012 में आई करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था.

Varun Dhawan Birthday Special: आज से करीब 10 साल पहले तक बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Bollywood actor Varun Dhawan) की पहचान सिर्फ फिल्म निर्देशक डेविड धवन (David Dhawan) के बेटे के तौर पर हुआ करता थी. लेकिन अब समय बदल चुका है, हर पिता को गर्व होता है जब उसे उसके बेटे के नाम से जाना जाता है. ऐसा ही कुछ अब डेविड धवन भी महसूस कर रहे होंगे, क्योंकि उनका बेटा वरुण धवन (Varun Dhawan) बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. 10 साल की कड़ी मेहनत के बाद फिल्म इंडस्ट्री के टॉप पर पहुंचने वाले वरुण धवन (Varun Dhawan Birthday) आज (24 अप्रैल) अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं

35 साल के हुए वरुण धवन

वरुण धवन को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे शरीफ और इमोशनल एक्टर माना जाता है. कई फीमेल फैंस के दिलों पर राज करने वाले वरुण का जन्म 24 अप्रैल 1987 को हुआ था. उन्होंने साल 2012 में आई करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. आज वरुण धवन की सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैन हैं. हालांकि उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी हैं जिनके बारे में शायद ही उनके फैंस को पता होगा. आइए जानते हैं

पिता नहीं चाहते थे वरुण को लॉन्च करना

एक्टर बनने से पहले वरुण धवन ने डायरेक्शन के क्षेत्र की भी बारीकियां हासिल की हैं. साल 2010 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘माय नेम इस खान’ में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. हालांकि खुद के पिता डेविड धवन डायरेक्टर थे लेकिन कभी भी उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन से वरुण को लॉन्च नहीं किया. उनका मानना था कि वरुण दूसरे प्रोडक्शन हाउश में अपनी क्षमता के साथ एक भूमिका बनाएं.

रियल लाइफ में जीते हैं अपना कैरेक्टर

वरुण धवन की एक्टिंग में उनके डेडीकेशन भी नजर आता है. अपने किरदार को ठीक तरह से पेश करने के लिए वो रियल लाइफ में भी वैसे ही बन जाते हैं. फिल्म ‘बदलापुर’ में वरुण धवन का किरदार अपने पूरे परिवार को खो देता है और उदास रहता है. इस कैरेक्टर में ढलने के लिए वरुण ने खुद को सबसे अलग आइसोलेट कर लिया था. वरुण ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी, यू.के. से बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की है.

इस एक्ट्रेस ने पहाड़ी पर लेजाकर किया था प्रपोज

वरुण धवन की क्यूटनेस पर लाखों लड़कियां फिदा हैं लेकिन एक समय था जब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस उन पर अपनी जान छिड़कती थी. जी हां, एक टीवी शो में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बताया कि वो वरुण धवन से बेहद प्यार करती हैं. शूट के दौरान एक बार वो बहाने से वरुण को पहाड़ी पर ले गईं और प्रपोज करने की हिम्मत जुटाई. हालांकि इसके लिए श्रद्धा कपूर एक गेम प्लान किया और वरुण के मुंह से ‘आई लव यू’ बुलवाना चाहा. लेकिन वरुण का सीधा जवाब था ‘नो’. बाद में श्रद्धा कपूर ने बताया कि ये बात बचपन की है, तब दोनों की उम्र महज 8 साल थी. बता दें कि 24 जनवरी, 2021 को वरुण ने अपने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली है.

Related posts

विक्रम ने तोडा बाहुबली २ का रिकॉर्ड

Swati Prakash

Adipurush: ‘आदिपुरुष’ से रामायण के इस्लामीकरण के आरोप पर ओम राउत को लीगल नोटिस, कहा- 7 दिन में माफी मांगो

Anjali Tiwari

नेहा कक्कड़ ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश,

Anjali Tiwari

Leave a Comment