ब्रेकिंग न्यूज़

लैंडिंग से पहले तूफान में फंसे स्पाइसजेट विमान के अंदर का 42 सेकेंड का सीन देखकर दहल जाएगा दिल

दुर्गापुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए स्पाइसजेट विमान (SpiceJet Flight) के अंदर का वीडियो सामने आया है, जिसमें यात्रियों के बीच साफ दहशत नजर आ रही है.

Inside Video of SpiceJet Flight after Turbulence: स्पाइसजेट की मुंबई-दुर्गापुर फ्लाइट को एयरपोर्ट पर उतरते समय रविवार को गंभीर खराब मौसम का सामना करना पड़ा, जिस दौरान विमान में सवार कम से कम 12 यात्री घायल हो गए. सूत्रों ने बताया कि घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका इलाज चल रहा है. बता दे कि हादसे के समय स्पाइसजेट विमान के अंदर यात्रियों के बीच दहशत और अफरा-तफरी का माहौल था.

विमान के अंदर का वीडियो आया सामने

दुर्गापुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान हुए हादसे के बाद स्पाइसजेट विमान (SpiceJet Flight) के अंदर का वीडियो सामने आया है, जिसमें यात्रियों के बीच दहशत साफ नजर आ रही है. 42 सेकेंड के वीडियो को फ्लाइट के अंदर मौजूद किसी यात्री ने बनाया है. हालांकि अभी तक वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो हादसे का शिकार हुए स्पाइसजेट विमान के अंदर का है.

विमान के अंदर बिखरे कई समान

वीडियो में स्पाइसजेट फ्लाइट (SpiceJet Flight) के फर्श पर चीजें फैली नजर आ रही हैं, जिसमें कप, बोतलें और कई अन्य सामान शामिल हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ऑक्सीजन मास्क लटक रहे हैं और यहां तक कि केबिन बैगेज भी यात्रियों के ऊपर आ गिरा. इसके साथ ही एयरहोस्टेस को यात्रियों को आश्वस्त करने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

हादसे पर स्पाइसजेट ने जारी किया बयान

हादसे के बाद स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, ‘एक मई को स्पाइसजेट का बोइंग बी737 विमान मुंबई से दुर्गापुर की उड़ान एसजी-945 संचालित करने के दौरान एयरपोर्ट पर उतर रहा था, तभी उसे समय खराब मौसम का सामना करना पड़ा, जिसके चलते दुर्भाग्यवश कुछ यात्रियों को चोटें आईं. प्रवक्ता ने बताया कि विमान के दुर्गापुर में उतरने पर तत्काल चिकित्सा सहायता उपलब्ध करायी गई. उन्होंने कहा, ‘स्पाइसजेट इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त करता है और वह घायलों को हरंसभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध करा रहा है.’

 

Related posts

दिल्ली के CM केजरीवाल बोले- ‘मनीष सिसोदिया के खिलाफ आरोप पूरी तरह झूठे’

Anjali Tiwari

करीबी नेता की रिमांड बढ़ने पर बोले इमरान खान

Anjali Tiwari

Maharashtra News: औरंगाबाद और उस्मानाबाद के नाम बदलने के फैसले पर शिंदे सरकार ने लगाई रोक

Anjali Tiwari

Leave a Comment