ब्रेकिंग न्यूज़

लखीमपुर हिंसा केस: गृह राज्यमंत्री के बेटे और मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा ने किया सरेंडर, सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की थी जमानत

आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी जेल ले जाया गया है। उन्हें सदर कोतवाल लखीमपुर की गाड़ी में बैठाकर गुपचुप तरीके से जेल ले जाया गया है और पीछे के गेट से उनकी जेल में एंट्री हुई है।

यूपी के लखीमपुर हिंसा केस में आरोपी आशीष मिश्रा ने CJM कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। उन्हें लखीमपुर खीरी जेल ले जाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाल लखीमपुर की गाड़ी में बैठाकर आशीष मिश्रा को गुपचुप तरीके से जेल ले जाया गया है और पीछे के गेट से उनकी जेल में एंट्री हुई है। बता दें कि आशीष मिश्रा गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे हैं और लेखीमपुर के मुख्य आरोपी हैं।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा की जमानत रद्द कर दी थी। इससे पहले आशीष को इलाहाबाद कोर्ट से जमानत मिल गई थी, लेकिन उसके बाद ये मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया था। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने आशीष मिश्रा को इलाहाबाद कोर्ट से मिली जमानत पर सख्त टिप्पणी की थी और सात दिन के अंदर सरेंडर करने के लिए कहा था। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई सरेंडर की समय सीमा 25 अप्रैल को खत्म होने वाली थी। हालांकि आशीष ने 24 अप्रैल को ही सरेंडर कर दिया।

क्या है पूरा मामला: दरअसल बीते साल 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कस्बे में हिंसा हो गई थी, जिसमें कई लोगों की जान गई थी। इस मामले में जांच करने वाली टीम ने सीजेएम अदालत में 14 आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया था। इस मामले में मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी हैं। उन पर ये आरोप है कि किसानों की मौत थार गाड़ी से कुचलकर हुई है और इस गाड़ी में आशीष मिश्रा सवार थे।

 

Related posts

Delhi Murder Case: शादी के तीसरे दिन पत्नी को बताया था गर्लफ्रेंड की हत्या का सच, कहा- ‘तुम अपने घर चली जाओ’

Anjali Tiwari

Entertainment News Live Updates: केके की अननैचुरल डेथ का मामला दर्ज, बॉलीवुड में शोक की लहर

Anjali Tiwari

शूटिंग से टाइम निकाल पत्नी साथ डिनर डेट कर गए निक जोनस,

Anjali Tiwari

Leave a Comment